बड़ी खबर: यू.के. के सिख एम.पी. तनमनजीत सिंह ढेसी को मिली धमकी

यू.के. के सलोह से सिख सांसद तनमनजीत सिंह ढेसी को संसद में गाजा-इजरायल युद्ध को लेकर स्कॉटिश नेशनल पार्टी द्वारा लाए गए प्रस्ताव पर वोट न देने पर जान से मारने की धमकी मिली है। ढेसी ने स्कॉटिश नेशनल पार्टी द्वारा इजराइल-हमास युद्धविराम के लिए पेश किए गए प्रस्ताव पर मतदान से परहेज किया है। अहिंसा पर द्विपक्षीय समाधान के लिए स्थायी शांति की दिशा में कदम उठाने के लिए लेबर पार्टी द्वारा पेश किए गए प्रस्ताव के लिए मतदान किया था।

लेबर नेता सर कीर स्टार्मर ने अपने सांसदों को स्कॉटिश नेशनल पार्टी के प्रस्ताव पर परहेज रहने के लिए कहा था, जबकि उनके आठ फ्रंट बेंचर्स ने इसके लिए मतदान करने के लिए इस्तीफा दे दिया। ढेसी को एस.एन.पी. मोशन पर गैर हाजिर रहने के कारण दुर्व्यवहार और जान से मारने की धमकियां मिली हैं। जानकारी के मुताबिक इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया चुका है। इस मामले को लेकर तनमनजीत सिंह ढेसी ने कहा कि इंसान होने के नाते मैं आपको बताता हूं, हम अक्सर गेट ब्रेकशिट डन और टेक बैक कंट्रोल जैसे नारों और आवाजों पर केंद्रित हो जाते हैं। वास्तव में, निस्संदेह, समाधान कहीं अधिक जटिल हैं।

गाजा संकट के संबंध में, मैं इस बात से सहमत हूं कि लोग “युद्धविराम” शब्द पर केंद्रित हो गए हैं और कई लोग मानते हैं कि इसे हासिल करने के लिए उस रात केवल एक वोट की जरूरत है। एन.पी. संशोधन, जो एक सप्ताह से अधिक समय तक व्यापक रूप से ऑनलाइन प्रसारित किया गया था। वास्तव में कई संशोधन थे, जिन्हें कंजर्वेटिव सरकार ने खारिज कर दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com