गर्लफ्रेंड को मोटी कहने पर ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ये करारा जवाब, वायरल हुआ ट्वीट

नई दिल्ली: कहते हैं प्यार शारीरिक बनावट को देखकर नहीं, दिलों के मेल से होता है. इसका उदाहरण इन दिनों वायरल हो रहे एक ट्वीट को देखकर लग रहा है. एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कुछ तस्वीरें ट्विटर पर डाली. इन तस्वीरों पर एक शख्स ने कमेंट किया कि गर्लफ्रेंड मोटी दिख रही है. इस पर वह युवक भड़क गया और बेहद तल्ख लहजे में कमेंट किया. लड़के का यह कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 30 अप्रैल को ट्वीट की गई तस्वीरों को अब तक 42 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं. साथ ही करीब ढाई लाख लोग लाइक कर चुके हैं.
गर्लफ्रेंड को मोटी कहने पर ब्वॉयफ्रेंड ने दिया ये करारा जवाब, वायरल हुआ ट्वीट
ट्वीट के मुताबिक मैडिसन और ट्रे गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड हैं. दोनों ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थी. इन तस्वीरों में मैडिसन बुकर मोटी लग रही हैं. काब्बागे नाम के ट्विटर यूजर ने इन तस्वीरों पर रिप्लाई किया, ‘वाउ तुम इतनी मोटी हो इसके बाद भी तुम्हारा बॉयफ्रेंड तुमसे प्यार करता है.’ 

Follow

madison @madisonfaithhh_

Prom with the loml 💗

  •  
  •  

    42,30642,306 Retweets

  •  

    241,385241,385 likes

 

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

madison @madisonfaithhh_

Don’t see how people can be rude to people they don’t even know

  •  
  •  

    7,1077,107 Retweets

  •  

    16,18816,188 likes

 

इसके जवाब में मैडिसन ने रिप्लाई किया, किसी को न जानते हुए भी कोई किसी के लिए इतना अभद्र कैसे हो सकता है.’ वहीं ब्वॉयफ्रेंड बुकर ने लिखा, बेबी तुम मोटी नहीं हो, भगवान ने तुम्हें सिर्फ मेरे लिए बनाया है, तुम मेरे लिए बिल्कुल परफेक्ट हो.

इसके बाद इस ट्वीट पर कई लोगों के जवाब आ रहे हैं. ज्यादातर ट्वीटर यूजर कपल के साथ हैं और लड़की को मोटी कहने वाले काब्बागे के पीछे पड़े हुए हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com