अश्विनी चौबे ने कहा कि अतीक अहमद अमर रहे का नारा लगाने वाले लोगों को देखते ही गोली मार देनी चाहिए.. 

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि अतीक अहमद अमर रहे का नारा लगाने वाले लोगों को देखते ही गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद को महिमामंडित करने वाले नारों पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि ऐसे नारे लगाने वाले लोगों को देखते ही गोली मार देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार को योगी मॉडल की जरूरत है।

‘अतीक अहमद अमर रहे’ के लगे नारे

पटना पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि जुमे की नमाज में शामिल लोगों में से एक ने नमाज अदा करने के बाद  अतीक अहमद के महिमामंडन के नारे लगाए। सिटी एसपी वैभव शर्मा ने कहा, ”जुमे की नमाज अदा करने के बाद एक व्यक्ति ने ‘अतीक अहमद अमर रहे’ के नारे लगाए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  के खिलाफ नारेबाजी की।”

”घटना दुर्भाग्यपूर्ण है”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्रीने कहा, “घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और बिहार में इस तरह के बयान और नारे लगाना खेदजनक है। ऐसे लोगों को तुरंत गोली मार देनी चाहिए।”

‘हमें बिहार में योगी मॉडल की जरूरत’

अश्निनी कुमार चौबे ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के खिलाफ की गई नारेबाजी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ नाम लेकर नारेबाजी की गई, वह भी बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा, “हमें बिहार में ‘योगी’ मॉडल की जरूरत है, जिसमें आतंकवाद माफिया जैसे अपराधियों को बख्शा नहीं जाए।”

‘बिहार में भी बनेगी भाजपा सरकार’

चौबे ने कहा कि बिहार में केवल चाचा-भतीजावाद और जातिवाद की सरकार चल रही है। जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार भाजपा के लोगों को निशाना बनाकर बयान दे रहे हैं, जनता उन्हें 2025 में राज्य में योगी मॉडल चुनकर जवाब देगी। आने वाले समय में बिहार की जनता योगी मॉडल को सत्ता में लाएगी, बिहार में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com