कर्नाटक भाजपा के वरिष्ठ नेता और मंजूनाथ ने कुमारस्वामी की मौजूदगी में जेडीएस में हुए शामिल..

कर्नाटक भाजपा के वरिष्ठ नेता और एमएलसी अयानूर मंजूनाथ बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की मौजूदगी में जेडीएस में शामिल हो गए हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें शिवमोग्गा निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा को एक और झटका लगा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और एमएलसी अयानूर मंजूनाथ जेडीएस में शामिल हो गए हैं। इससे पहले अयानूर मंजूनाथ ने घोषणा की थी कि वह एमएलसी पद से इस्तीफा देने के बाद भाजपा की प्राथमिक सदस्यता भी छोड़ देंगे।

जेडीएस से नामांकन दाखिल करेंगे अयानूर मंजूनाथ

दरअसल, कर्नाटक भाजपा के वरिष्ठ नेता और एमएलसी अयानूर मंजूनाथ बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की मौजूदगी में जेडीएस में शामिल हो गए हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें शिवमोग्गा निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है। शिवमोग्गा जिले के एक वरिष्ठ लिंगायत नेता मंजूनाथ ने आज सुबह एमएलसी के रूप में और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा देने की घोषणा की थी। वह जेडीएस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करेंगे।

क्या बोले अयानूर मंजूनाथ

BJP से इस्तीफा देने पर अयानूर मंजूनाथ ने कहा कि मैं भाजपा से इस्तीफा दे रहा हूं। मैं टिकट से इनकार के कारण पार्टी नहीं छोड़ रहा हूं। मैंने यह फैसला शहर के विकास में योगदान देने के लिए लिया है। मुझे कई सवालों के जवाब देने हैं, जो मैं चुनाव के दौरान दूंगा। मैं पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के समर्थन में बयान देने वाला अकेला व्यक्ति हूं।

बीजेपी ने नहीं दिया था टिकट

बता दें कि मंजूनाथ शिवमोग्गा शहर से टिकट के दावेदार थे, जहां से वर्तमान में पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा विधायक हैं। बीजेपी ने उस निर्वाचन क्षेत्र के लिए टिकट की घोषणा नहीं की है। इसी निर्वाचन क्षेत्र में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्ष की नृशंस हत्या हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com