कर्नाटक: मुस्लिम नाबालिग और दलित युवक की सिर कुचलकर बेरहमी से क़त्ल, ऑनर किलिंग का मामला

बैंगलोर: कर्नाटक के विजयपुरा जिले के सलादाहल्ली में बीते मंगलवार को संदिग्ध ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। वहाँ ग्रामीणों को 19 साल के दलित युवक बासवराज बडिगेरी और तक़रीबन 16 साल की मुस्लिम नाबालिग लड़की के शव बरामद हुए हैं। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों के सिरों को बुरी तरह पत्थरों से कुचल दिया गया था। आसपास खून के निशान थे और शव भी वहीं पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि दोनों ही अलग-अलग धर्म से थे और इनके परिवार वाले इनके रिश्ते के विरुद्ध थे।

ग्रामीणों के मुताबिक, इन हत्याओं में दोनों परिवार में से किसी एक का हाथ हैं। इस संबंध में कालकेरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की शुरूआती जाँच में भी यह बात सामने आई है कि मामला ऑनर किलिंग से संबंधित है। कर्नाटक पुलिस ने शुरूआती जांच में पाया कि दोनों का शव मिलने के बाद से मुस्लिम लड़की के घर के सदस्य, उसके अब्बू, उसके भाई जान और दो रिश्तेदार फरार हैं। ऐसे में संभव है कि अपराध उनके द्वारा ही किया गया हो।

इस मामले के संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है। एक यूजर ने वीडियो को साझा करते हुए दावा किया है कि FIR के मुताबिक, दोनों का हाथ बाँधकर उन्हें पत्थरों और डंडो से मारा गया। हालांकि, मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com