बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के बाद सभी महिलाओं को निशुल्क परिवहन की सुविधा देंगे : गृह मंत्री अमित शाह

अमित शाह : 2016 के चुनाव में दीदी मल्टीपल इंटीग्रेटेड फिशरीज जोन बनाने वाली थी। लेकिन वो आज तक बना ही नहीं। दीदी ने कहा था कि सुंदरवन को हम जिला बनाएंगे, लेकिन ये काम भी आज तक नहीं हुआ। भाजपा का मुख्यमंत्री बनते ही एक ही साल में हम सुंदरवन को जिला बनाने का काम कर देंगे।

बंगाल में महिलाएं बस में बैठती हैं या नाव में यात्रा करती हैं तो टिकट लेना होता है। भाजपा सरकार बनने के बाद सभी महिलाओं के लिए निशुल्क परिवहन की सुविधा देंगे। हम विधवा पेंशन को 1,000 रुपये से बढ़ाकर 3,000 रुपये करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं। ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाएं हैं। गरीबों के हक का पैसा कट मनी वाले ले जाते है। इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी। ममता दीदी भतीजे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए लगी हुई हैं, जबकि मोदी जी आपका विकास करने के लिए दिन रात लगे हुए हैं।

भाजपा ने देश में जहां जो-जो वादा किया, वो वादा पूरा किया है। हर गरीब के घर में शौचालय, बिजली, गैस का सिलेंडर पहुंचाया है। लेकिन दीदी ने अपने पिछले घोषणा पत्र में 282 वादे किए थे, उसमें से 82 वादे भी पूरे नहीं किए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com