तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल के विकास के लिए कुछ नहीं किया : गृह मंत्री अमित शाह

पश्चिम बंगाल के रण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज फिर से उतरे हैं. कूचबिहार में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि बंगाल का चुनाव ऐतिहासिक होगा, ममता बनर्जी को गुंडे चुनाव जीताते हैं, उनके दंगा प्रमुख से बीजेपी का हमारा ब्लाक प्रमुख लड़ेगा और जीतेगा. उन्होंने बीजेपी को वोट करने की अपील की.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी गुंडों के दम पर चुनाव जीतती हैं, अगर बंगाल में जय श्री राम नहीं बोलेंगे तो क्या पाकिस्तान में बोलेंगे, चुनाव खत्म होते-होते ममता बनर्जी भी जयश्रीराम बोलेंगी. ममता बनर्जी सिर्फ एक समुदाय का वोट लेने के लिए ऐसा करती है. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में हर धर्म का सम्मान होगा.

कूचबिहार में रैली के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ऐलान किया कि बीजेपी की सरकार बनते ही एक हफ्ते में बंगाल में आयुष्मान भारत योजना लागू कर दी जाएगी, ममता और उनका भतीजा मई के बाद केंद्र की योजनाएं लागू होने से नहीं रोक पाएंगे, इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या करने वालों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस पार्टी ने यहां के विकास के लिए कुछ नहीं किया है, बीजेपी की सरकार, मोदी जी के सूत्र सबका साथ-सबका विकास को मानकर चलती है, हम सभी समाजों को, समाज की संस्कृति, भाषा, संगीत, साहित्य को आगे लेकर जाने वाले लोग हैं, इसीलिए धीरे-धीरे पूरा भारत मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा से जुड़ा हुआ है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी, ये बंगाल का चुनाव इस बार ऐतिहासिक होने जा रहा है, आपके दंगा प्रमुख गुंड़ों के सामने मेरी भारतीय जनता पार्टी का बूथ प्रमुख लड़ाई लड़ने वाला है, बूथ का कार्यकर्ता लड़ने वाला है, ममता दीदी, ये लड़ाई आप जीत नहीं सकती क्योंकि बंगाल की जनता ने तय कर लिया है परिवर्तन करके ही रहेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com