बिग बॉस-14: सोनाली फोगाट के दोस्त ने निक्की तम्बोली को लगाई फटकार, जानिए पूरा माजरा

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट ‘सोमवार का वार’ एपिसोड एविक्शन के लिए नॉमिनेट होने के बाद कंटेस्टेंट निक्की तम्बोली और सोनाली फोगाट के बीच तीखी बहस देखी गई. निक्की ने अपने फूड को बेडरूम एरिया में रखा हुआ था और सोनाली इसे उठाकर किचन में रखने के लिए कह रही थीं. लेकिन निक्की ने कहा कि वह पहले अपना मेकअप हटाएंगी उसके बाद यहां से खाने की प्लेट हटाएंगी.

इतनी सी बात को लेकर निक्की अचानक से सोनाली फोगाट पर चिल्ला पड़ती हैं. जिसके बाद निक्की और सोनाली में तीखी बहस होती है. इस बहस के दौरान निक्की सोनाली को ‘घटिया औरत’ बोलती हैं. इसके अलावा निक्की ये भी कहती हैं कि सोनाली को वीकेंड का वार एपिसोड में भाव नहीं मिला है.

सोनाली के सपोर्ट में आए दोस्त और राजनीतिक सलाहकार

निक्की को सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट किया जा रहा है. वहीं, सोनाली की करीबी दोस्त और रानजनीतिक सलाहकार सुधीर सांगवान ने गलत व्यवहार करने के लिए निक्की तम्बोली पर निशाना साधा है. निक्की के सोनाली को ‘घटिया औरत’ कहने की सुधीर ने निंदा की औऱ कहा कि इसमें कोई हैरानी की बात नहीं हैं क्योंकि निक्की जब अपने घर पर होती हैं, तो अपने पैरेंट्स से भी ऐसे ही बात करती हैं.

बात करने की तमीज नहीं

सुधीर सांगवान ने कहा,”अगर निक्की किसी महिला की इज्जत नहीं कर सकती, कम से कम उम्र का तो लिहाज रखे. सोनाली निक्की से कई साल बड़ी हैं. उनके पास निक्की से ज्यादा अनुभव है. वह विधान सभा में हैं और चुनाव लड़ती हैं. निक्की अभी 23 की है और उसे लोगों से बात करने की तमीज नहीं है. पता नहीं उसके घरवालों ने कोई संस्कार दिए हैं या नहीं दिए है. जब वो देश के 120 करोड़ लोगों के सामने इस तरह बोल रही हैं, तो अपने घर में अपने पैरेंट्स को भी इस तरह से कहती होंगी. “

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com