IPL 2020 : हार के बाद भी आज फाइनल में पहुंच सकती है दिल्ली और मुंबई, मिलेगा रक और मौका

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में आज पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाएगा। लीग मुकाबलों में अंक तालिका में पहले स्थान पर रही मुंबई इंडियंस की टीम को दूसरे नंबर की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। आज जिस टीम को जीत मिलेगी वह सीधा फाइनल में जाएगा जबकि हारने वाली टीम के पास एक और मौका दिया जाएगा।

आइपीएल में आज शाम फाइनल में खेलने वाली एक टीम का फैसला हो जाएगा। जो टीम हारेगी उसके पास फिर भी फाइनल में जगह बनाने का मौका होगा। दिल्ली और मुंबई की टीम क्वालीफायर मुकाबला खेलेगी जबकि बैंगलोर और हैदराबाद की टीम पहले एलिमिनेटर उसके बाद जीत दर्ज करने के बाद क्वालीफायर में खेलेगी। प्लेऑफ में पहले और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को फाइनल में जाने के दो मौके दिए जाते हैं क्या है क्वालीफायर और एलिमिनेटर चलिए आपको बताते हैं।

क्वालीफायर टीम को मिलता है फायदा

लीग मुकाबलों में ज्यादा से ज्यादा मैच जीतकर पहले और दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को दो मौके दिए जाते हैं। तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली के पास सिर्फ एक मौका होता है जो टीम हारती है वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाती है। लीग मुकाबलों के बाद दो क्वालीफायर और एक एलिमिनेटर खेला जाता है।

मुंबई और दिल्ली को मिली क्वालीफायर में जगह

लीग मैच में 9 मैच जीतकर 18 अंक हासिलकर अंक तालिका में टॉप पर रहते हुए मुंबई की टीम ने प्लऑफ में जगह बनाई थी। दिल्ली की टीम ने आखिरी लीग मैच में बैंगलोर को हराकर 8 मैचों से 16 अंक हासिल कर दूसरा स्थान हासिल किया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com