योगी राज में हाथरस, कभी जौनपुर तो कभी आजमगढ़ में महिला हिंसा की घटना हो रही हैं: आप नेता संजय सिंह

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि कोरोना काल में इलाज और दवा, उपकरण की खरीद में बड़े पैैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। किसान विधेयक पर भी सरकार को घेरा है। पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि कोरोना संकट में भाजपा ने देश की जनता को भी नहीं बख्शा। इलाज के नाम उपकरण व दवा की खरीदारी में बड़े पैमाने पर कमीशनखोरी हुई है।

सरकार ने किसान कानून पास कर किसानों के सामने संकट खड़ा कर दिया है। इससे न केवल किसानों की आय प्रभावित होगी, बल्कि देश में जमाखोरी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलेगा। बड़े व्यापारी किसानों से सस्ते दर पर कृषि उत्पाद खरीदकर महंगे दामों पर बेचेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार जनता की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल है।

कभी हाथरस, कभी जौनपुर तो कभी आजमगढ़ में महिला हिंसा की घटना हो रही हैं। जनता का चौकीदार कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महिला उत्पीड़न पर अंकुश नहीं लगा पा रहे हैं। हाथरस की घटना ने तो पूरी मानवता को कलंकित किया है। हिंदू रीति के अनुसार किशोरी का अंतिम संस्कार भी नहीं करने दिया जाना शर्म की बात है। महिलाओं के साथ हो रही हिंसा की घटनाओं ने मानवता को शर्मसार कर दिया है।

मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी की घोषणा के सवाल पर उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी विधानसभा उपचुनाव में हिस्सा नहीं लेगी। न प्रत्याशी खड़ा करेगी और न ही किसी दूसरे दल का समर्थन करेगी।

इससे पूर्व उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन को मजबूत बनाने केजरीवाल सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की। इस मौके पर डॉ. अनुराग मिश्र, सूर्यनारायण सिंह मुन्ना, रियाजुल हक आदि मौजूद रहे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com