सुशांत भारत के 12 महत्वपूर्ण लीडर्स और सुधारकों पर आधारित एक वर्चुअल रियलिटी फिल्म पर काम करना चाहते थे

सुशांत सिंह राजपूत के बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रही है. गुरुवार को वरुण से ईडी की पूछताछ का दूसरा दिन है.

वीआर फिल्म बनाना चाहते थे सुशांत

सूत्रों के अनुसार, वरुण माथुर ने ईडी को दिए अपने बयान में कहा है कि उनकी कंपनी Innsaei Ventures के जरिए सुशांत भारत के 12 महत्वपूर्ण लीडर्स और सुधारकों पर आधारित एक वर्चुअल रियलिटी फिल्म पर काम करना चाहते थे.

इसमें स्वामी विवेकानंद, मदर टेरेसा, रवींद्रनाथ टैगोर, महात्मा गांधी शामिल हैं. ये वीआर फिल्म अपनी तरह की पहली फिल्म होती जहां सुशांत वर्चुअली डेवलेपड फिल्म में 12 किरदार निभाते.

सौरभ गांगुली की बायोपिक में काम करना चाहते थे सुशांत
वीआर मूवी के अलावा सुशांत सौरभ गांगुली की बायोपिक में काम करना चाहते थे. और इसी संबंध में एक मीटिंग भी हुई थी. लेकिन ये आगे नहीं बढ़ा. सुशांत इस फिल्म में गांगुली का रोल निभाना चाहते थे.

कंपनी  Innsaei Ventures प्राइवेट लिमिटेड के गठन के बाद इसका कुल खर्च लगभग 8 लाख था. सुशांत ने शुरू में 50,000 रुपये का निवेश किया था. माथुर ने कंपनी को बंद करने के लिए कागजात भेजे थे क्योंकि एक्टर शूटिंग और अन्य गतिविधियों में व्यस्त थे. ये कागजात सुशांत की वकील प्रियंका खिमानी को भेजे गए थे, लेकिन इसमें देरी हो गई और कंपनी को बंद नहीं किया गया.

वरुण माथुर पहले सलमान खान के साथ यूनाइटेड बीइंग टैलेंटेड एलएलपी नामक फर्म में पार्टनर रहे. वर्तमान में एक कंपनी चलाते हैं जो फिल्म निर्माताओं को ओटीटी प्लेटफार्मों पर अपना कंटेंट बेचने के लिए एक मंच प्रदान करती है.

बता दें कि ईडी नेशनल लेवल के बिलियर्ड्स और स्नूकर खिलाड़ी ऋषभ ठक्कर से भी पूछताछ कर रही है. नशीली दवाओं के बारे में जानकारी के लिए उनके फोन को स्कैन किया जा रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com