बड़ा बयान स्पीकर का, इस्तीफा स्वीकार नहीं होगा अभी किसी का भी

कर्नाटक में राजनीतिक घमासान चरम पर पहुंच गया है. एक के बाद एक इस्तीफे से सत्ता दलों में भी नाराजगी देखने को मिल रही हैं और बुधवार को कांग्रेस के दो और विधायकों द्वारा पार्टी से इस्तीफा दे दिया गया है. इसके साथ ही इस सियासी घमासान में और इजाफा कर दिया है.  

आज जिन विधायकों ने इस्तीफा दिया हैं, उन विधायकों के नाम है के सुधाकर और एमटीबी नागराज. इसके साथ ही कर्नाटक की कुमारस्वामी सरकार से इस्तीफा देने वाले विधायकों की संख्या फिलहाल अब 16 पहुंच गई है और इनमें से 13 कांग्रेस के विधायक हैं और 3 जनता दल सेकुलर के एमएलए हैं. सरकार के समर्थन में मौजूद विधायकों की संख्या अब 101 आ चुकी है. 

कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर के.आर रमेश कुमार द्वारा कहा गया है कि मैं किसी का इस्तीफा स्वीकार नहीं करूंगा, अतः मैं इसे रातों-रात नहीं कर सकता हूँ. मैंने उन्हें (विधायक) 17 तक का समय दिया है और मैं प्रक्रिया के तहत निर्णय लूंगा. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कर्नाटक के बागी विधायकों को मनाने के लिए आज कर्नाटक सरकार के मंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता डीके शिवकुमार मुंबई में पहुंचे थे. जहां उन्हें होटल में नहीं जाने दिया गया था और कुछ समय बाद उन्हें पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com