शादी के 40 साल बाद पति ने माँगा पत्नी से तलाक, वजह सुन कर पूरी दुनिया हो गयी पागल…

एक रिटायर्ड प्रोफेसर ने अपनी शादी के 40 साल बाद तलाक के लिए आवेदन किया है और इसकी वजह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, बतया जा रहा है कि इस मामले में जज पहले पति-पत्नी को बुलाकर सुलह कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी और उसका कारण पता चलने पर जज भी हैरान रह गए, उन्हें सुनकर एक बड़ा झटका लगा. हाल ही में अपराध का एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में भोपाल की फैमिली कोर्ट में तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी को होश उड़ गए हैं.

इस मामले में जब न्यायालय की काउंसलर ने परिवार को बुलाया तो पता चला कि 75 वर्षीय रिटायर्ड प्रोफेसर के तलाक लेने की वजह नौकरानी से शादी करना है. जी हाँ, प्रोफेसर ने बताया कि अब वह अपनी पत्नी से नहीं बल्कि अपनी नौकरानी से प्यार करते हैं. इस मामले में बताया गया है कि रिटायर्ड प्रोफेसर के दो बच्चे हैं जिनमें से एक इंजीनियर भी है. खबरों के अनुसार वह नौकरानी शादीशुदा है और उसके भी दो बच्चे है. इस मामले में बताया जा रहा है कि प्रोफेसर को पहले भी अपने घर में काम करने वाली नौकरानियों से प्यार हो चुका है और यह एक बार फिर से हुआ है.

महिलाएं भी होती है साइबर सेक्‍स की दिवानी, जानकर आप हो जायेगें पागल…

इस मामले में घरवालों ने बताया कि उन्होंने भी प्रोफेसर को समझाने की कोशिश की लेकिन वह मान ही नहीं रहे हैं और अब बच्चे अपनी मां को लेकर अलग हो गए है. खबरों के अनुसार इस मामले में बच्चों ने कहा कि उन्हें इस बात का पता नहीं था कि बात तलाक पर आ जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com