आदित्य के साथ रिस्क नहीं लेना चाहतीं कटरीना

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सोर्सेज का कहना है कि जब से कटरीना कैफ की मूवी टाइगर जिंदा है हिट हुई है, तब से वह काम को लेकर काफी सेलेक्टिव हो गई हैं। खबरें थीं कि फितूर मूवी में कैट के साथ काम कर चुके आदित्य रॉय कपूर के साथ उन्हें फिर किसी प्रोजेक्ट में लिए जाने की बात चल रही है।

कटरीना नहीं लेना चाहतीं रिस्क: हालांकि, आदित्य के करियर का गिरता ग्राफ और उनकी आखिरी मूवी ओके जानू फ्लॉप होने के चलते कैट उनके साथ काम करना अवॉइड कर रही हैं। कटरीना भी काफी लंबे वक्त के बाद फ्लॉप मूवीज के दौर से बाहर निकली हैं और अब वह किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहती हैं। आदित्य उनके बहुत अच्छे दोस्त जरूर हैं पर फिलहाल वह उनके साथ किसी मूवी में काम नहीं करना चाहतीं।

आदित्य रॉय कपूर व कैटरीना कैफ। फोटो साभार: मिड-डे।

जैक्लिन के साथ रिश्ते सही: जब से कटरीना, जैक्लिन फर्नाडिस और सोनाक्षी सिन्हा के साथ सलमान खान के ‘द-बंग टूर’ का हिस्सा बनी हैं, तब से ये खबरें आ रही हैं कि कैट और जैक्की के बीच भारी मन-मुटाव चल रहा है। हालांकि, इन दोनों एक्ट्रेसेस ने ऐसी खबरों को गलत साबित करते सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें वे साथ मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन विजुअल्स से साफ हो जाता है कि दोनों एक्ट्रेसेस के बीच सब कुछ सही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com