क्रिकेटर इमरान खान ने की 65 की उम्र में तीसरी शादी
क्रिकेटर इमरान खान ने की 65 की उम्र में तीसरी शादी

क्रिकेटर इमरान खान ने की 65 की उम्र में तीसरी शादी

इस्लामाबाद: मनुष्य का शरीर बूढ़ा होता है पर इच्छाएं नहीं, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान इसी पर अमल करते दिख रहे हैं. अपनी धारदार गेंदों से बल्लेबाज़ों में खौफ पैदा करने वाले 65 वर्षीय इमरान ने बुशरा मेनका से शादी कर, शादी की हैटट्रिक लगाई है. हाल ही में तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी की पुष्टि की है. यही नहीं उनकी पार्टी पीटीआई की और से ट्विटर पर उनकी शादी की फोटो भी साझा की गई है.क्रिकेटर इमरान खान ने की 65 की उम्र में तीसरी शादी

पीटीआई ने लिखा,”रविवार 18 फरवरी को रात नौ बजे परिजनों और करीबी दोस्तों के बीच आज निकाह पूरा हुआ.” गौरतलब है कि, पिछले महीने ही इमरान कि पार्टी से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया था तो पार्टी के सदस्यों ने बताया था कि, इमरान ने बुशरा मेनका नाम की महिला के सामने निकाह का प्रस्ताव रखा है और जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं. बुशरा के हामी भरने के बाद निकाह की तैयारियां की गई. बुशरा पाकिस्तान में एक जानी मानी आध्यात्मिक गुरु हैं जीने पाकिस्तान में ‘पीर’ कहा जाता है. 

बुशरा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर निकाह का जिक्र करते हुए लिखा है ” अल्लाह के फजलो करम से हम एक नई जिंदगी शुरू कर रहे हैं. आपकी दुआओं की जरूरत है”. आपको बता दें कि, इससे पहले इमरान ने ब्रिटिश मूल की जेमिमा गोल्डस्मिथ से पहली शादी की थी और पाकिस्तानी टी.वी. एंकर रेहम खान से दूसरी, जिन दोनों महिलाओं से इमरान का तलाक़ हो गया था.    

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com