छात्रा के पीएम के नाम पत्र से हड़कंप, तीन शिक्षकों की काली करतूत की उजागर
छात्रा के पीएम के नाम पत्र से हड़कंप, तीन शिक्षकों की काली करतूत की उजागर

छात्रा के पीएम के नाम पत्र से हड़कंप, तीन शिक्षकों की काली करतूत की उजागर

जींद। शहर के एक राजकीय सीनियर सेकेंडरी के तीन शिक्षकों द्वारा एक छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म करने के आरोप से सनसनी फैल गई है। छात्रा के अनुसार, शिक्षकों ने उसे कोचिंग के बहाने स्‍कूल बुलाते थे और उससे दुष्कर्म करते थे। शिक्षकों ने इसका वी‍डियो भी बना लिया। शिकायत के बावजूद जिला शिक्षा अधिकारी के मामला दबाने से आहत छात्रा ने अब प्रधानमंत्री व राष्ट्रपति के नाम पत्र लिखा है। दूसरी ओर, महिला थाना पुलिस ने इस मामले की जानकारी होने से इन्‍कार किया है।छात्रा के पीएम के नाम पत्र से हड़कंप, तीन शिक्षकों की काली करतूत की उजागर

छात्रा ने आरोप लगाया है कि तीनों शिक्षक उसे जेबीटी की कोचिंग देने के बहाने स्कूल में बुलाते हैं। वहां उसके साथ दुष्कर्म करते हैं। इन शिक्षकों ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप भी बनाई हुई है। छात्रा का कहना है कि ये शिक्षक अब वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर अन्य लड़कियों को भी लाने के लिए दबाव बना रहे हैं।

छात्रा का कहना है कि उसने 4 अक्टूबर को इस बारे में जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) को शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वह गरीब परिवार से है और परिवार वालों को इस बारे में नहीं बता सकती। ऐसे में उसके पास दो ही रास्ते बचे हैं या तो वह इसे सहन करती रहे या फिर जान दे दे।

सीएम को भी भेजी शिकायत

छात्रा ने राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के साथ-साथ मुख्यमंत्री, हरियाणा राज्य महिला आयोग, पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट, सेकेंडरी शिक्षा निदेशक, डीसी, एसएसपी, केंद्रीय आयुक्त एससी आयोग को भी शिकायत भेजी है।

पत्र पर डीईओ ने उठाए सवाल

जींद की तत्कालीन डीईओ वंदना गुप्ता ने  छात्रा के पत्र पर सवाल उठाए हैं। वंदना गुप्‍ता ने कहा कि छात्रा ने जो चिट्ठी लिखी है, उसमें उसने न तो अपना सही नाम व पता बताया है और वह खुद को जिस स्कूल की छात्रा बता रही है, वह केवल लड़कों का स्कूल है। ऐसे में वह उस स्कूल की छात्रा कैसे हो सकती है?

” मामला संज्ञान में आया था, जिसकी जांच जिला स्तर पर चल रही है। अगर किसी अधिकारी ने जांच में कोताही बरती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com