9 नवंबर को बन रहा है साल का सबसे अच्छा संयोग, हो आपके लिए होगा बहुत ही शुभ...

9 नवंबर को बन रहा है साल का सबसे अच्छा संयोग, जो आपके लिए होगा बहुत ही शुभ…

साल 2017 में इस बार कुल 6 बार रवि पुष्य और गुरु पुष्य संयोग बनेगा। अभी तक 4 शुभ संयोग बन चुके है और दो शुभ संयोग बनने वाले है। पांचवां संयोग 9 नवंबर को साल 2017 का सबसे शुभ संयोग बन रहा है। 9 नवंबर को दोपहर 1 बजकर 39 मिनट पर गुरु पुष्य नक्षत्र लगेगा। ऐसा संयोग 2-3 साल में एक बार ही आता है। इस शुभ योग में सारे रुके हुए काम पूरे हो जाते हैं।9 नवंबर को बन रहा है साल का सबसे अच्छा संयोग, जो आपके लिए होगा बहुत ही शुभ...गुरु पुष्य का ऐसा संयोग बड़ा ही सुखद संयोग होता है, जो खरीदारी के लिए शुभ माना जाता है। पुष्य को नक्षत्रों का राजा माना जाता है। इसलिए इस नक्षत्र में शुभ कार्य करने पर फलदायी होता है।9 नवंबर को बन रहा है साल का सबसे अच्छा संयोग, जो आपके लिए होगा बहुत ही शुभ...ज्योतिष के अनुसार गुरु-पुष्य बहुत कम बनता है जो 2 से 3 साल में एक बार ही आता है। जब पुष्य नक्षत्र गुरुवार के दिन पड़े तब इस तरह का योग बनता है जिसे बहुत शुभ माना जाता है। इस बार भी गुरुवार के दिन यह नक्षत्र बनेगा। इस नक्षत्र में किया गए सारे कार्य पूरे हो जाते हैं।

9 नवंबर को बन रहा है साल का सबसे अच्छा संयोग, जो आपके लिए होगा बहुत ही शुभ...
 इस नक्षत्र में देवगुरु बृहस्पति की आराधना करने से सारे बिगड़े हुए काम पूरे जाते है। ऐसी मान्यता है कि इस दिन अगर धन की देवी माता लक्ष्मी की पूजा की जाए तो धन की कमी कभी भी नहीं रहती हैं।

9 नवंबर को बन रहा है साल का सबसे अच्छा संयोग, जो आपके लिए होगा बहुत ही शुभ...
9 नवंबर की दोपहर 1 बजकर 39 मिनट पर लगने वाला यह गुरु-पुष्य योग पूरे दिन और अगले दिन सूर्योदय तक रहेगा। शुक्रवार को सूर्य उदय होते ही यह योग समाप्त हो जाएगा।9 नवंबर को बन रहा है साल का सबसे अच्छा संयोग, जो आपके लिए होगा बहुत ही शुभ...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com