65 वर्षीय धावक ने दिया बाबा रामदेव को चैलेंज, मुझे कुश्ती में हराया तो दे दूंगा अपनी जमीन

गुरुग्राम के रहने वाले 65 साल के बुजुर्ग धावक धनीराम ने योग गुरु बाबा रामदेव को कुश्ती के लिए ओपन चैलेंज किया हैं. धनीराम का कहना हैं कि अगर बाबा रामदेव मुझे कुश्ती में हराते हैं तो मैं मानेसर स्थित अपनी 2 एकड़ जमीन उनके नाम कर दूंगा.65 वर्षीय धावक ने दिया बाबा रामदेव को चैलेंज, मुझे कुश्ती में हराया तो दे दूंगा अपनी जमीन

पुलिस की नौकरी से रिटायर हो चुके धनी राम अपनी जवानी में कुश्ती खेलते थे और 2015 तक धनीराम ने कुश्ती खेली पर उनकी पत्नी के निधन के बाद कुश्ती खेलनी बंद कर दी और धावक बन गए.

तब से धनीराम 18 मैराथन में हिस्सा ले चुके हैं. इसी रविवार दिल्ली के नेहरु स्टेडियम में आयोजित हुई विंटर दिल्ली हाफ मैराथन दौड़ में धनीराम यादव ने 50 प्लस कैटिगरी के तहत 21 किलोमीटर हाफ मैराथन दौड़ में हिस्सा लिया.

बीजेपी सरकार के भय से पूरा गुजरात मांग रहा आजादी: हार्दिक पटेल

यह दौड़ उन्होंने 2 घंटे 20 मिनट के समय में दौड़ कर पूरी कर ली इसी के साथ पिछले साल बड़ौदा (गुजरात) में आयोजित (बड़ौदा अंतरराष्ट्रीय हाफ मैराथन) मेंधनीराम ने मास्टर इवेंट में भाग लेते हुए दूसरा स्थान प्राप्त किया.

ऐसे और भी कई आयोजनों में धनीराम ने मेडल हासिल किए हैं. धनीराम का कहना हैं कि अगर वो जीतते हैं तो उन्हें इसके बदले कुछ नहीं चाहिए. बाबा राम देव के पास योग हैं तो मेरे पास योग और भक्ति दोनों हैं. मैं चाहता हूं कि पूरी दुनिया देखे तो बाबाओं को कुश्ती करते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com