पहले सांप ने महिला को और उसके बाद बदला लेने के लिए महिला ने सांप को और बाद में सांप के साथ हुआ कुछ ऐसा

पहले सांप ने महिला को और उसके बाद बदला लेने के लिए महिला ने सांप को और बाद में सांप के साथ हुआ कुछ ऐसा

आज तक आपने कई ऐसी घटनाएं सुनी होगी जिसमें सांप ने किसी महिला या पुरूष को कांटा हो या फिर किसी बच्चे को कांटा हो । मगर क्या आपने कभी सुना है कि किसी इंसान ने बदला लेने के लिए किसी सांप को कांटा हो और उस इसांन के काटने से सांप की मौत हो गई हो। अगर नहीं तो आज हम आपको कुछ ऐसा ही बताने जा रहे है।पहले सांप ने महिला को और उसके बाद बदला लेने के लिए महिला ने सांप को और बाद में सांप के साथ हुआ कुछ ऐसाअभी-अभी: योगी सरकार का पहला बजट, पेश किया 3 लाख 84 हजार करोड़ का बजट

बताया जा रहा है कि पहले तो एक सांप ने महिला को कांटा जिसके बाद बदला लेने के लिए उस महिला ने सांप को कांटा जिसके बाद उस सांप की मौत हो गई।

शहीद के घर पहुंचे योगी, प्रशासन ने पहले से मंगा रखे थे सोफा-कूलर

जिसके कुछ देर के बाद उस महिला के परिवार वालों ने उसे बचाने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया मगर वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दूसरी तरफ गांव वालों ने बताया है कि उस सांप की मौत हो गई जिसको उस महिला ने कांटा था।

बताया जा रहा है कि यह घटना बिहार की है। जहां पर श्यापुर में रहने वाली एक 50 साल की महिला को सांप ने काट लिया। जिसके बाद उसके गांव वालों ने उसे कहा कि वह भी अब सांप को काट ले । जिसके बाद महिला ने सांप का पकड़ा और उसे काट लिया। जिसके बाद सांप को जैसे ही उस महिला ने काटा तो उस सांप की मौत हो गई। मगर सांप के काटने से उस महिला की भी मौत हो गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com