Wednesday , 6 July 2022

सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो में है कितना दम आइये जाने इस खबर में

Loading...

सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में चीन में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया गया था। और अब यह फोन 27,990 रुपये में भारत में लॉन्च हो गया है। 11 अप्रैल से सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर मिलेगा। यह स्मार्टफोन पिछले साल आए गैलेक्सी सी7 का अपग्रेड है।

शाओमी मी मैक्स 2 स्मार्टफोन अगले हफ्ते मी 6 के साथ हो सकता है लॉन्च सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो में है कितना दम आइये जाने इस खबर में इसकी सबसे बड़ी ख़ासियत है, इसका बेहद पतला होना और । हमने सैमसंग के आधिकारिक लॉन्च इवेंट में गैलेक्सी सी7 प्रो के साथ थोड़ा समय व्यतीत किया। जानें, पहली नज़र में यह फोन कैसा दिखता है?

सैमसंग ने पिछले कुछ सालों में हर प्राइस सेगमेंट में अच्छे स्पेसिफिकेशन और मेटल बॉडी वाले स्मार्टफोन पेश किए हैं। गैलेक्सी सी7 प्रो में पुराने गैलेक्सी सी7 के अलावा गैलेक्सी सी9 प्रो वाली भी कई ख़ूबियां हैं। मेटल बॉडी की बनावटकी बात करें, तो इसमें कुछ नया नहीं है। 7 मिलीमीटर की मोटाई के साथ, यह गैलेक्सी सी7 से मोटा है लेकिन यह बाज़ार में मौज़ूद सबसे पतले हैंडसेंट में से एक है।

गैलेक्सी सी7 प्रो गोल्ड और नेवी ब्लू कलर में आता है। दोनों कलर वेरिएंट आकर्षक लगते हैं और यह उन तरीको में से एक है जिससे आप इस स्मार्टफोन व गैलेक्सी सी9 में फर्क सकते हैं। फोन के किनारों पर मेटल है, और रियर पर ऊपर व नीचे की तरफ़ एंटीना लाइन हैं। फोन में बांयीं तरफ़ वॉल्यूम बटन जबकि दांयीं तरफ पावर बटन और हाइब्रिड डुअल सिम ट्रे है। नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और इसके दांयीं तरफ एक  स्पीकर ग्रिल जबकि बांयीं तरफ 3.5 एमएम ऑडियो जैक है। फोन आसानी से हाथ में आ जाता है। इसका वज़न 172 ग्राम है और यह भारी महसूस नहीं होता। फोन की बिल्ड क्वालिटी और सुविधाजनक होने को लेकर हम अपना फैसला विस्तृत रिव्यू के बाद ही देंगे।

वनप्लस 5 के बारे में नई जानकारी आई सामने

Loading...

 डिस्प्ले की बात करें तो, गैलेक्सी सी7 प्रो में 5.7 इंच 1080 पिक्सल का सुपर एमोलेड स्क्रीन है जो 2.5डी गोरिल्ला ग्लास 4 के साथ आता है। इस कीमत वाले फोन के लिए इसे ठीकठाक कहा जा सकता है। सैमसंग को अपने शार्प और चटकीले रंग वाले डिस्प्ले के लिए जाना जाता है, और इस फोन ने भी हमें निराश नहीं किया। डिस्प्ले चमकदार है और सूरज की रोशनी में भी इस्तेमाल करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

 लेकिन, गैलेक्सी सी7 प्रो नूगा की जगह एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो पर चलता है। इस डिवाइस में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम है। फोन के साथ बिताए हमारे थोड़े समय में हमें फोन में कोई समस्या नहीं हुई और इंटरफेस भी अच्छा लगा। ऐप तेजी से खुलते हैं और उम्मीद के मुताबिक, एक नए प्रीमियम डिवाइस से मल्टीटास्किंग करना आसान है।

गैलेक्सी सी7 प्रो में फ्रंट व रियर कैमरे क लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। दोनों कैमरे अपर्चर एफ/1.9 के साथ आते हैं। गैलेक्सी सी9 प्रो में भी यही कैमरा सेटअप दिया गया था। कैमरों से 30 फ्रेम प्रति सेकेंड के हिसाब से फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता मिलती है। इसके अलावा, दूसरे फ़ीचर में फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस, एक कैमरा बन और कई ब्यूटीफाई इफेक्ट मिलते हैं।
 सैमसंग ने गैलक्सी सी7 प्रो में 3300 एमएएच की बैटरी दी है। इस फोन में 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट के साथ बिताए थोड़े से समय में हम बैटरी लाइफ को टेस्ट नहीं कर सके, इसलिए हमें अपने फैसले के लिए विस्तृत रिव्यू होने तक इंतज़ार करना होगा।

27,990 रुपये वाले नए गैलेक्सी सी7 प्रो स्मार्टफोन को वीवो वी5 प्लस, वनप्लस 3टी और ओप्पो एफ3 प्लस जैसे स्मार्टफोन से चुनौती मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com