छात्रा बनकर थाने पहुंचीं सीओ ने दी तहरीर, मुंशी ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट

सीओ नकुड़ वंदना शर्मा सादी वर्दी में मंसूरपुर थाने पहुंची। सीओ ने खुद को इंजीनियरिंग की छात्रा बताते हुए कहा कि रोडवेज बस में उसका लैपटॉप चोरी हो गया। मुंशी ने रिपोर्ट लिखने में आनाकानी करते हुए सीओ को घटनास्थल खतौली का बताकर टरका दिया। बाद में असलियत पता चलने पर इंस्पेक्टर ने सीओ से माफी मांगी और रिपोर्ट दर्ज कराई।

लेट हुए अधिकारी तो दो दिन के लिए किया निलंबित

छात्रा बनकर थाने पहुंचीं सीओ ने दी तहरीर, मुंशी ने दर्ज नहीं की रिपोर्ट  सहारनपुर जिले की नकुड़ सीओ वंदना शर्मा शुक्रवार दोपहर तीन बजे मंसूरपुर थाने पहुंचीं। थाने में उस वक्त मौजूद एक दरोगा और वायरलेस सेट पर बैठे मुंशी से युवती ने कहा कि वह इंजीनियरिंग की छात्रा है। वह उत्तराखंड डिपो की रोडवेज बस से सहारनपुर जा रही थीं। बस में सफर करते समय उसे नींद आ गई।
उसकी सीट पर बराबर में बैठा युवक उसका बैग चोरी कर ले गया। मंसूरपुर में बस रुकने पर उसकी आंख खुली तो देखा कि उसका बैग गायब था। बैग में उसका लैपटॉप, जरूरी कागजात और मोबाइल थे। चोरी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए कहा। इस पर मुंशी ने कहा कि घटनास्थल चीतल ग्रांड खतौली क्षेत्र में लगता है। 

CM योगी ने कहा नकल रोकने के लिए ऐसा प्रयास करें कि सबको सबक मिले

खतौली थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराइए। ड्यूटी पर मौजूद दरोगा ने युवती को गाड़ी से खतौली भिजवाने की बात भी कही। दौरे पर निकले इंस्पेक्टर सुभाष सिंह से भी फोन पर छात्रा ने बात की तो उन्होंने कहा कि वह तहरीर लिखकर दे जाए। इस पर छात्रा तहरीर लिखकर मुंशी को देकर चली गई। बाद में वही छात्रा अपने स्टाफ के साथ जीप से थाने पहुंची। इस बार छात्रा को सीओ की वर्दी में देख थाने में हड़कंप मच गया। 

सीओ ने इंस्पेक्टर सुभाष सिंह को बताया कि वह टेस्टिंग रिपोर्ट लेने आई थीं। थाने में दरोगा और मुंशी का व्यवहार ठीक नहीं रहा है। बाद में सीओ से संपर्क किया गया तो उन्होंने रिपोर्ट को गोपनीय बताया। इंस्पेक्टर सुभाष सिंह का कहना है कि दरोगा-मुंशी के व्यवहार के लिए उन्होंने सीओ से माफी मांग ली है। घटना को चोरी में दर्ज कर लिया गया है। 

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com