41 की उम्र में मां बनीं अक्षय कुमार की एक्ट्रेस आरती छाबड़िया

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस आरती छाबड़िया अब फिल्मी पर्दे पर पहले की तरह एक्टिव नहीं हैं। उनकी पुरानी फिल्मों को देखना आज भी लोग पसंद करते हैं और साथ ही उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर मिस भी करते हैं। फिल्मों से नदारद एक्ट्रेस आरती छाबड़िया ने हाल ही में एक गुड न्यूज शेयर की है।

बी टाउन में बीते दिनों कई एक्टर्स से जुड़ी अच्छी खबर सामने आई। किसी ने शादी कर घर बसा लिया, तो किसी ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड से इस तरह की गुड न्यूज का सिलसिला पूरे साल जारी रहने वाला है। 

सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और गोविंदा (Govinda) के साथ कई कॉमेडी और हिट फिल्में दे चुकीं एक्ट्रेस आरती छाबड़िया (Aarti Chabria) ने हाल ही में फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की। आरती लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं। एक लंबा वक्त बीत गया है उन्हें पहले जैसी कॉमेडी मूवीज में एक्ट करते देखना, मगर आरती सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जरूर कनेक्टेड रहती हैं।

आरती छाबड़िया ने शेयर की गुड न्यूज

आरती ने 2018 में विशारद बिडासी से शादी कर सेटल हो गई थीं। आज के समय में आरती फिल्मी पर्दे से भले ही दूर हों, लेकिन सुर्खियों में जरूर आ गई हैं। आरती ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एक महीने पहले यानी 4 मार्च को बेटे को जन्म दिया। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने बच्चे का नाम भी रिवील कर दिया, जो कि युवान है।

आसान नहीं था मां बनना

आरती ने 41 की उम्र में बच्चे को जन्म दिया है। लेट डिलीवरी के कारण उन्हें प्रेग्नेंसी में परेशानी आ रही थी। आरती ने बताया कि इसके पहले भी उन्होंने प्रेग्नेंसी के लिए ट्राई किया था, लेकिन वह फेल हो गई। इसलिए इस बार वह वक्त से पहले इसके बारे में बात नहीं करना चाह रही थीं।

आरती ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें बहुत सी समस्याएं झेलनी पड़ीं। उन्होंने कहा, ”लोगों को लगता है कि ये तो एक्ट्रेस है, इसके लिए आसान है। पैसे देकर काम हो जाएगा। पर ऐसा नहीं है। प्रेग्नेंसी ट्रीटमेंट की वजह से मेरी बॉडी पर बुरा असर पड़ा। दवाएं अलग तरह से रिएक्ट कर रही थीं। मेरी बॉडी आउट ऑफ शेप हो गई थी। मेरी डबल चिन हो रही थी। मेरी बॉडी के लिए मुझे ट्रोल भी किया गया। इसलिए मैं एक से ज्यादा साइकिल करने के लिए तैयार नहीं थी। मैं पूरी तरह थक चुकी थी।” 

झेला था मिसकैरिज का दर्द

आरती ने बताया कि शादी के बाद वह ऑस्ट्रेलिया चली गई थीं। वहां कोविड में फंसने के कारण भारत वापस आने में परेशानी हुई। वह काफी तनाव में थीं। इसलिए जब कंसीव किया, तब मिसकैरिज हो गया था। लेकिन अब फाइनली मां बनने के बाद उनका सारा तनाव दूर हो गया है।

एक्ट्रेस ने भी बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान वह जिस तरह के कपड़े पहन रही थीं, उससे किसी को पता नहीं चला कि वह मां बनने वाली हैं। पहली प्रेग्नेंसी फेल होने के बाद वह इस प्रेग्नेंसी के बारे में सही समय पर लोगों को बताना चाहती थीं।

आरती छाबड़िया की फिल्में

आरती ने ‘लज्जा’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘तुमसे अच्छा कौन है’, ‘हे बेबी’ जैसी कुछ फिल्मों में काम किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com