40 चाकू पानी के साथ निगल गया ये शख्स, डॉक्टर्स ने पेट खोला तो उड़ गए होश

img_20170124180747Punjab के Gurdaspur में 44 वर्षीय युवक एक महीने से 3 इंच लंबे 40 चाकू पानी के साथ निगल रहा था। अभी डाक्टरों ने उसकी पहचान नहीं बताई, लेकिन जब यह मामला खुलकर सामने आया तो सुनने वालों का मुंह खुला रहा गया।

डॉक्टर जतिंदर ने बताया कि एक युवक पेट में गड़बड़ की शिकायत लेकर आया। जांच करने पर पता चला कि उसमें खून की कमी हो गई। तकलीफ बढ़ी तो सीटी स्कैन किया गया। जिसमें पता चला कि उसके पेट में चाकू जैसी कोई चीजें हैं। डॉक्टरों ने 5 घंटे के ऑपरेशन के बाद उसके पेट से 40 चाकू निकले। यह देखकर उनका दिल दिमाग हिल गया।
डॉक्टर जतिंदर ने व्यक्ति से कारण पूछा तो वह बोला कि 3 महीने पहले उसकी मानसिक स्थिति खराब थी। इसी के चलते उसने 3 इंच लंबे 40 चाकू खरीदे और एक महीने तक पानी के साथ निगलता रहा। इस दौरान कुछ नहीं पता चला और न ही दर्द का अहसास हुआ। डॉक्टर ने बताया कि ऑपरेशन के दौरान कुछ चाकू बंद मिले तो कुछ पेट में जाकर खुल गए थे, जिससे पेट के अंदर ब्लीडिंग शुरू हो गई थी।
डॉ. जतिंदर मल्होत्रा बताते हैं जिस समय सतविंदर आया, हालत खराब थी। वह तो यहां कैंसर का इलाज कराने आया था। इंडोस्कोपी की, कुछ नहीं मिला लेकिन सीटी स्कैन पर पता चला। फिर तुरंत ऑपरेशन किया गया। पेट खोला तो हैरान रह गए। पेट से 40 चाकू निकले। 36 चाकू पेट में फंसे थे, 4 आंतड़ियों में थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com