40 के हुए तो क्या हुआ, इन 5 कारणों से जरूर करें सेक्स और ले जीवन का असली मजा...

40 के हुए तो क्या हुआ, इन 5 कारणों से जरूर करें सेक्स और ले जीवन का असली मजा…

अगर आप सोचते हैं कि 20 से 30 साल की उम्र ही कामोत्तेजक सेक्स के लिए बेस्ट समय है तो आप गलत हैं। ऐसी सभी चीजें जो समय के साथ और बेहतर होती जाती हैं उन्हीं में से एक निश्चित तौर पर सेक्स भी है। हम आपको बता रहे हैं 5 टिप्स जिनपर अमल कर 40 की उम्र में भी आप सेक्स का भरपुर लुत्फ उठा पाएंगे-40 के हुए तो क्या हुआ, इन 5 कारणों से जरूर करें सेक्स और ले जीवन का असली मजा...
20 से 30 साल की उम्र के बीच आप अपने आप को और अपनी बॉडी को एक्सप्लोर करने में लगे रहते हैं। लेकिन 40 की उम्र आते-आते आप पूरी तरह से सेक्शुअली ऐक्टिव हो जाते हैं और इसलिए आपको अच्छी तरह से पता होता है कि आपके लिए क्या सही है और क्या नहीं। आपको अच्छी तरह से पता होता है कि किस चीज से आपकी कामोत्तेजना जागृत होगी और कैसे आप ऑर्गज्म तक पहुंचेंगे।
उम्र के 40वां पड़ाव के कई फायदे हैं। इस उम्र तक आते-आते दोनों पार्टनर अपने करियर में स्टेबल हो चुके होते हैं, बच्चे बड़े हो जाते हैं और फैमिली भी स्टेबल हो जाती है। जिम्मेदारियां रहती हैं लेकिन लाइफ में चैलेंजेस नहीं होते जिस वजह से आप हर तरह के स्ट्रेस से फ्री रहकर सेक्स कर सकते हैं।
पार्टनर के साथ इतने साल बिताने के बाद आप दोनों एक दूसरे की पसंद-नापसंद और इच्छाओं को अच्छी तरह से समझ चुके होते हैं। अब आपको सेक्स से जुड़ी बातें पार्टनर से कम्युनिकेट करने की जरूरत नहीं पड़ती। लेकिन 20 साल पहले की स्थिति ऐसी नहीं होती। आप अपने पार्टनर से तुरंत मिलते हैं और सेक्शुअल कम्पैटिबिलिटी विकसित करने में आपको वक्त लगता है।
सेक्स करने के कितने फायदे हैं इस बारे में बताने की जरूरत नहीं। सेक्स के दौरान फील गुड हार्मोन इंडॉर्फिन रिलीज होता है जो स्ट्रेस दूर करने में मदद करता है, नींद अच्छी आती है और आपकी स्किन ग्लोइंग हो जाती है। एक स्टडी के मुताबिक, ऐसे पुरुष जो अक्सर इजैक्युलेट करते हैं उन्हें प्रॉस्टेट कैंसर होने की आशंका बेहद कम रहती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com