4 हजार से भी कम कीमत में आ रहा है Intex का यह स्मार्टफोन

अगर आप किसी सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में है तो हम आपको बता रहे है एक ऐसे ही सस्ते समार्टफोन के बारे में जिसे आप कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ खरीद सकते है.भारत की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स द्वारा लांच किया गया Cloud Scan FP स्मार्टफोन बहुत ही सस्ता स्मार्टफोन है. जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 3,999 रुपए है. इंटेक्स द्वारा यह स्मार्टफोन आधिकारिक वेबसाइट पर शैम्पेन और डार्क ब्लू कलर अॉप्शन्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह एक बजट स्मार्टफोन होने के साथ साथ इसमें फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया गया है. जो इतने सस्ते स्मार्टफोन में आमतौर पर नही देखा जाता है. 

Xiaomi ने अपने इस स्मार्टफोन में पेश किया नया अपडेट4 हजार से भी कम कीमत में आ रहा है Intex का यह स्मार्टफोनइस स्मार्टफोन में  5-इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गयी है, जिसका पिक्सेल रेसोलुशन  480 x 854 दिया गया है. वही इसमें इसमें 1.2 GHz क्वॉड-कोर SC7731C प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम,  1GB RAM , 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

Holi 2017 पार्ट 3 – अब होली में भी सेल्फी लेले रे !!

फोटोग्राफी के लिए इंटेक्स के Cloud Scan FP स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ  5-मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है.पावर के लिए 2450 mAh की बैटरी भी दी गयी है. इसके साथ ही इसमें बेसिक फीचर्स भी दिए गए है. जिसे आप खरीद सकते हो.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com