31 जनवरी दिन बुधवार का राशिफल: जानें आज किन राशी वालों की होगी नैय्या पार
31 जनवरी दिन बुधवार का राशिफल: जानें आज किन राशी वालों की होगी नैय्या पार

31 जनवरी दिन बुधवार का राशिफल: जानें आज किन राशी वालों की होगी नैय्या पार

।।आज का रशिफल।।

आज का दिन मंगलमय हो 30 जनवरी दिन मंगलवार31 जनवरी दिन बुधवार का राशिफल: जानें आज किन राशी वालों की होगी नैय्या पार

मेष राशि – आज आपकी धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। मीठा खाने के प्रति रुझान बढ़ेगा, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। विदेश से खुशखबरी मिल सकती है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आज दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।

वृषभ राशि – जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। मित्रों के साथ यात्रा पर जाने के योग हैं। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें। खुद पर संयम बरतें। सरकारी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है।

मिथुन राशि – जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। गुस्से पर काबू रखें। प्रतिस्पर्धियों से सावधानी बरतें। मानसिक चिंताएं परेशान कर सकती हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। संतानों के साथ मतभेद या उनकी चिंता से मन व्यग्र रहेगा। धन खर्च हो सकता है।

कर्क राशि – विचारों में नकारात्कता रहेगी। मन अशांत रहेगा। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। नये कार्यों का प्रारंभ आज न करें। मानसिक रुप से अस्वस्थता बनी रहेगी। क्रोध पर भी आज संयम रखना पड़ेगा। धन हानि के योग हैं।

सिंह राशि – कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ कलह हो सकती है। खर्चों बढ़ सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में अपयश प्राप्त न हो इसका ध्यान रखें। परिश्रम की अधिकता रहेगी। मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं।

कन्या राशि – परिवार का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। व्यवसायिक क्षेत्र में यश प्राप्त होने की संभावनाएं अधिक हैं। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। रोगी व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। शारीरिक और मानसिकरुप से भी आप स्वस्थ रहेंगे।

तुला राशि – कार्य में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा। स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात होगी। आज आप व्यस्त और परेशान रहेंगे। सामान्य रूप से आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होगा। नौकरी में लाभदायक समाचार मिलेगा और सहकर्मियों का साथ मिलेगा। विरोधियों और प्रतिस्पर्धियों की पराजय होगी।

वृश्चिक राशि – आज यात्रा प्रवास पर नहीं जाएं। संतानों के सम्बंध में समस्याएँ खड़ी होंगी। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। वाद-विवाद में भाग लेने से बचें। शेयर- सट्टा का प्रलोभन हानि पहुंचा सकता है। स्वाभिमान भंग न हो इसका ध्यान रखें।

धनु राशि – स्वास्थ्य के सम्बंध में भी आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा। संवेदनशीलता के कारण और घरेलू मामलों को लेकर मानसिक तनाव रहेगा। जलाशयों से बचकर रहना हितकर होगा। माता की तबीयत के सम्बंध में ध्यान रखना पड़ेगा।

मकर राशि – शेयर- सट्टे में लगाए हुए पैसे लाभ दिलवाएंगे। मन की उलझन हल होगी। पुरानी चीजें मिलने से खुशी होगी। व्यापार- धंधे में लाभ होगा। सफलता मिलेगी। नए कार्यों के आरंभ के लिए तैयार रहें। भाई- बहनों के साथ मेल-जोल रहेगा। आप सभी कार्य तन-मन से स्वस्थ रहकर करेंगे।

कुंभ राशि – आज का दिन अच्छा रहेगा। बच्चों के साथ समय बीतेगा। बाहर घूमने या मूवी देखने जा सकते हैं। वाणी पर संयम रखें। नकारात्मक विचार को दूर रहें। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

मीन राशि – परिवार के साथ मिष्टान्न भोजन का आनंद लेंगे। दांपत्यजीवन आनंदमय रहेगा। आनंद- उत्साह और तन-मन की प्रसन्नता आपके दिन में चेतना और स्फूर्ति का संचार करेंगे। नए कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रवास होगा। यात्रा पर जाने से बचें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com