30 साल की हुईं टीवी की गोपी बहू, दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

30 साल की हुईं टीवी की गोपी बहू, दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

नई दिल्ली: पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी 30 साल की हो गई हैं. अपना 30वां जन्मदिन देवोलिना ने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया.30 साल की हुईं टीवी की गोपी बहू, दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

मुंबई के बांद्रा इलाके में रखी गई इस पार्टी में देवोलीना के करीबियों के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन देवरानी राशी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रूचा हसबनीस भी पहुंचीं.

पार्टी की एक तस्वीर साझा करते हुए देवोलीना ने लिखा, “हैप्पी 30… नई शुरुआत.” साथ ही उन्होंने अपनी गर्लगैंग को हिदायत दी कि उनकी लव-लाइफ के बारे में गेसिंग करना बंद करें…

अक्षय कुमार की सभी फिल्मों की रेस में, ‘जॉली’ से आगे निकली ‘टॉयलेट’…

बताते चलें कि एक्ट्रेस के तौर पर टीवी इंडस्ट्री में खास पहचान बना चुकीं देवोलिना ने हाल ही में अपनी सिंगिंग की पारी की शुरुआत की है. कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर उन्होंने अपना पहला गाना लॉन्च किया. गाने के बारे में देवोलिना ने बताया, “मेरा गाना ‘हे गोपाल कृष्ण करूं तेरी आरती’ एक कृष्ण आरती है.

मैंने भगवान के जन्मदिन के आसपास गीत गाने की योजना बनाई. मैं अपने सिंगिंग करियर को शुरू करने के लिए ऐसे पावन दिन का चयन करने को लेकर खुश हूं.”टीवी पर हमेशा डरी-सहमी दिखने वाली देवोलिना रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश है. इंस्टाग्राम के जरिए वे अपने फोटोशूट और वेकेशन की तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करती हैं.बता दें, ‘साथ निभाना साथिया’ के अलावा देवोलिना डांस इंडिया डांस 2 (2010), प्रीतो (2011-12) और बॉक्स क्रिकेट लीग (2016) जैसे टीवी शो से जुड़ चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com