3 साल की बच्ची को माँ ने फेंका भालू के बाड़े में, वीडियो देखकर उड़े लोगो के होश

कहा जाता है भगवान हर जगह नहीं पहुंच सकते, इसलिए उसने मां को बनाया. क्योंकि एक मां अपने बच्चे को मुसीबत से बचाने के लिए किसी भी हद को पार कर सकती है. हालाँकि कई बार कुछ ऐसे किस्से और वीडियो सामने आ जाते हैं जो दिमाग खराब कर जाते हैं. अब इसी वीडियो को देख लीजिये. जी दरअसल यह वीडियो उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) के ताशकंद (Tashkent) का है. यहाँ कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जी दरअसल यहाँ एक मां अपनी बच्ची को घुमाने के बहाने चिड़ियाघर पहुंचती है और फिर अपनी मासूम-सी बच्ची को भालू के बाड़े में मरने के लिए धकेल देती है. इस पूरे मामला का वीडियो सोशल साइट्स पर छाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इस कलियुगी मां को जो देख रहा है अपनी भड़ास निकाल रहा है. वैसे शुक्र है कि समय रहते चिड़ियाघर के स्टाफ भालू के बाड़े में पहुंच गए और बच्ची को सुरक्षित वहां से निकाल लिया. सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिनों ताशकंद में करीब 3 साल की एक बच्ची अपनी मां के साथ चिड़ियाघर घूमने आई थी. उसके बाद उसकी मां उसे भालू को दिखाने के लिए उसके बाड़े की रेलिंग के पास जाकर खड़ी हो गई. इस दौरान शुरू में सब अच्छा था लेकिन कुछ ही मिनट बाद महिला ने भालू दिखाने के बहाने अपनी बच्ची को रेलिंग से बाड़े में धकेल दिया. अब इस दौरान का एक सीसीटीवी फुटे सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख लोग गुस्से में हैं.

https://youtu.be/Z_6Xr0fmgY8

वीडियो में आप देख सकते हैं बच्ची के बाड़े में गिरते ही भालू एक्टिव हो जाता है और इसके बाद फौरन बच्ची की ओर दौड़ पड़ता है. हालाँकि जूजू नाम के भालू ने बच्ची को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचाया और भालू ने केवल सूंघकर उसे छोड़ दिया. वहीं दूसरी तरफ, बच्ची के बाड़े में गिरने की खबर मिलते ही चिड़ियाघर के स्टाफ फौरन भालू के बाड़े की ओर दौड़ पड़े. उसके बाद उन्होंने बच्ची को वहां से सुरक्षित निकाल लिया. अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला ने ऐसा क्यों किया?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com