29 सितंबर 2017 का राशिफल: जानिए किस पर कृपा करेंगे भगवान राम

29 सितंबर 2017 का राशिफल: जानिए किस पर कृपा करेंगे भगवान राम  मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आप ताजगी और स्फूर्ति का अभाव महसूस करेंगे। उसके साथ ही क्रोध की अधिकता रहेगी। इसके परिणामस्वरूप आपका काम बिगड़ने की संभावना रहेगी।

वृषभ (Taurus): अत्यधिक कार्यभार और खानपान में लापरवाही से आपका स्वास्थ्य खराब होगा। समय से भोजन और नींद न लेने के कारण मानसिक रूप से बेचैनी का अनुभव होगा।

मिथुन (Gemini): मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में आपको विशेष रुचि होगी। प्रिय व्यक्ति के साथ बाहर घूमने-फिरने जाने का आयोजन होगा। सार्वजनिक जीवन में मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। 

कर्क (Cancer): गणेशजी के आशीर्वाद से आज का दिन खुशी और सफलता का है। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। नौकरीपेशावालों को ऑफिस में अनुकूल वातावरण रहेगा। नौकर वर्ग और ननिहाल पक्ष से लाभ होगा। 

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि आज आप शारीरिक मानसिक स्वस्थता से काम करेंगे। सृजनात्मक प्रवृत्तियों में विशेष दिलचस्पी रहेगी। साहित्य और कला के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करके प्रेरणा मिलेगी। 

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको प्रतिकूलताओं का सामना करने के लिए तैयार रहना पड़ेगा। शारीरिक स्वास्थ्य के सम्बंध में शिकायत रहेगी।

तुला (Libra): वर्तमान समय भाग्यवृद्धि का होने से साहस और कार्य हाथ में लेने के लिए आज शुभ दिन है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। योग्य जगह पर पूंजी निवेश आपके लिए लाभदायक रहेगा।

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी आपको नकारात्मक मानसिक प्रवृत्ति टालने की सलाह देते हैं। न बोलने में नौगुण की नीति अपनाकर चलेंगे तो पारिवारिक सदस्यों के साथ संघर्ष से बच सकेंगे। 

धनु (Sagittarius): गणेशजी आज आपके निर्धारित कार्य में सफलता और आर्थिक लाभ की संभावना देखते हैं। सपरिवार मांगलिक प्रसंग में उपस्थित होंगे। प्रवास की विशेष रूप से किसी तीर्थयात्रा की संभावना है। 

मकर (Capricorn): आज आप धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। पूजा-पाठ या धार्मिक कार्य के पीछे आपका धन खर्च होगा।

कुंभ (Aquarius): नए कार्य या आयोजन हाथ में ले सकेंगे। गणेशजी की कृपा आपके साथ है। नौकरी धंधे में लाभ के साथ अतिरिक्त आय जुटा सकेंगे। मित्र वर्ग, विशेष रूप से स्त्री मित्रों से आपको लाभ होगा।

मीन (Pisces): गणेशजी बताते हैं कि आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायक है। काम की सफलता और उच्च पदाधिकारियों का प्रोत्साहन आपके उत्साह को दोगुना करगा। व्यापारियों के भी व्यापार और आय में वृद्धि होगी।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com