ट्विंकल ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- ‘महिलाओं को एक अलार्म दे दीजिये ताकि पीरियड्स पर वो ..

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं. उन्हें जो भी कहना होता है वह खुले आम बिना किसी बात की परवाह किए कह देती हैं. हाल ही में जब अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ आई थी तब भी वह इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए एक फ़ोटो को लेकर चर्चा में थी. उन्होंने एक फ़ोटो शेयर की थी जिसमें एक व्यक्ति उनके पीछे शौच कर रहा था. ट्विंकल ने इस फ़ोटो पर कैप्शन दिया था कि ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा- 2’. लेकिन इस बार ट्विंकल ने सेनेटरी पैड पर जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार के फैसले पर आपत्ति जताई है. ट्विंकल ने सरकार पर तीखा व्यंग कसते हुए कहा कि ‘हम महिलाओं को एक अलार्म दे दीजिये ताकि बार-बार वाशरूम न भागना पड़े.

क्या कहा ट्विंकल खन्ना ने

हम आपको बता दें कि हाल ही में सरकार ने GST ‘एक देश, एक टैक्स’ का फैसला लागू किया है. हालांकि कई बड़े-बड़े प्रोडक्ट अभी भी GST के दायरे से बाहर हैं पर छोटे-छोटे प्रोडक्ट जैसे सेनेटरी पैड पर यह लागू है. सरकार के इस फैसले का विरोध अनेकों महिला संगठन द्वारा किया जा रहा है. ट्विंकल ने कहा था कि ‘पैड पर GST कौन लगाता है. हमें पैड पर GST नहीं चाहिए. इसके बदले हमें एक अलार्म दे दीजिये, जो हमें ओवरफ्लो के बार में पहले से ही बता दे और हमें 100 बार बाथरूम न जाना पड़े. ऐसा करने से हमारा समय भी बचेगा और यदि ऐसे किसी प्रोडक्ट पर GST लगाया जाता है तो हमें कोई आपत्ति नहीं है’.

ओपिनियन मेकर ऑफ़ द ईयर का सम्मान

 

हाल ही के एक समारोह में ट्विंकल ने करवाचौथ पर भी अपनी बेबाक राय रखी. हम आपको बता दें कि इस समारोह में ट्विंकल खन्ना को ‘ओपिनियन मेकर ऑफ़ द ईयर’ के सम्मान से नवाज़ा गया. करवाचौथ पर ट्विंकल ने कहा कि ‘महिलाएं करवाचौथ पति की लंबी उम्र के लिए रखती हैं. इसकी प्रथा को मेरे ख़ास दोस्त करन जौहर ने अपनी फिल्मों से अमर बना दिया है. मेरे हिसाब से ऐसा कुछ नहीं होता. यह केवल एक दिखावा है. किसी के भूखा रहने से किसी की उम्र पर कोई असर नहीं पड़ता’.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com