26 जनवरी से पहले सिंगर नेहा कक्कड़ ने किया दिल को छु लेने …….आँख में आसु आजएगे

सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर चर्चा में हैं. रियलिटी शो इंडियन आइडल में नेहा ने एक दमकल कर्मी को 2 लाख रुपये गिफ्ट में दिए हैं. बता दें कि नेहा इंडियन आइडल की जज हैं.

71वें गणतंत्र दिवस के एपिसोड के लिए शो में आर्मीमैन, पुलिसकर्मी, लाइफगार्ड और दमकल कर्मी को चीफ गेस्ट के तौर पर इंवाइट किया गया. कंटेस्टेंट ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया.

इसी बीच नेहा अपने उदार दिल के कारण चर्चा में आ गईं. इस एपिसोड में नेहा ने दमकल कर्मी बिपिन गणत्रा को 2 लाख रुपये देने का वादा किया.

बता दें कि बिपिन 40 सालों से आग बुझाने का काम करते हैं. बिपिन गनात्रा को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. इस पर नेहा कहती हैं- ‘जिस तरह आप अपने बारे में न सोचकर सभी लोगों की रक्षा करते हैं ये स्वार्थहीन काम है. आप से मिलकर मैं बता नहीं सकती कि कितनी खुश हूं. मैं आपको 2 लाख रुपये गिफ्ट में देना चाहती हूं.’

मालूम हो कि इससे पहले भी नेहा एक म्यूजिशियन को 2 लाख रुपये दे चुकी हैं. शो के एक कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी ने म्यूजिशियन रोशन अली के साथ परफॉर्म किया था.

रोशन अली कभी दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ काम किया करते थे, लेकिन कुछ वक्त बाद खराब तबीयत के चलते उन्हें नुसरत फतेह अली खान की टीम छोड़नी पड़ी. रोशन अली की ये दुखभरी कहानी सुनकर नेहा भावुक हो गईं और उन्होंने मदद के तौर पर उन्हें दो लाख रुपये देने का फैसला किया था.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com