25 साल की लड़की ने बनाये 65 साल के बुजुर्ग के साथ संबंध बाद में पता चला वो तो लड़की के उड़ गये होश…

देश-दुनिया में ना जानें कितनी अजीब-अजीब घटना होती रहती हैं, जिनका हमें पता भी नहीं चलता है. हमारे भारत में शादी की उम्र 20 से 30 तक ही होती है. आपने भी अक्सर देखा होगा ज्यादातर लोग इस अंतर के बीच शादी कर ही लेते हैं.

लेकिन विदेशों में शादी की उम्र की कोई सीमा नहीं होती है. वहां एक इंसान अपनी जिन्दगी में कई शादी करे और कितनी भी उम्र में करे, कुछ कहा नही जा सकता है. ऐसा ही एक हैरान करने वाला आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे.

आपकी भी सुनकर हैरानी हुई होगी कि 65 साल के बुजुर्ग इंसान से 24 साल की लड़की शादी कैसे कर सकती है लेकिन ये सच है. ये मामला बेहद ही चौंकाने वाला है. जी हाँ मामला अमेरिका के मियामी के गोल्डन बीच का है,

ऐसे ही एक दिन अचानक उस बुजुर्ग की मुलाकात एक बेहद ही सुंदर और कम उम्र की लड़की से हो गयी. लड़की से बातचीत के बाद बुजुर्ग ने शादी के लिए उसे प्रपोजल दिया

जहाँ एक 65 साल का बुजुर्ग रहता था. बताया गया कि बुजुर्ग काफी पैसे वाला था, उसे एक साथी की तलाश थी क्योंकि उसके परिवार में कोई रहने वाला नही था.

लड़की भी बुजुर्ग की प्रॉपर्टी के बारे में जानने के बाद उससे शादी करने को तैयार हो गयी, फिर जो हुआ उसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. बुजुर्ग के प्रपोजल के बाद लड़की ने शादी भी कर ली. उसके बाद वह एक पति-पत्नी की तरह जीवन व्यतीत करने लगे.

बुजुर्ग व्यक्ति ने जब जवान लड़की के साथ कर ली और पति-पत्नी की तरह रहने लगे तो उसने अपनी पत्नी के साथ संबंध भी बना लिए. शादी के तीन महीने बाद ऐसी सच्चाई सामने आई कि दोनों लोगों के होश उड़ गये.लड़की एक दिन घर की सफाई कर रही थी तभी सफाई के दौरान उसे एक तस्वीर मिली, जिसे देखने के बाद वह तस्वीर लेकर दौड़ते हुए पति के पास पहुंची.

वहां पहुंचने के बाद उसने तस्वीर दिखाते हुए पूछा कि ये कौन हैं? जिसपर बुजुर्ग ने जवाब दिया कि ये उसके बेटे और बहू हैं, बूढ़े पति का ये जवाब सुनकर उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गयी. क्योंकि ये वह दोनों लड़की के माता-पिता थे यानी कि लड़की ने अपने ही दादा से शादी कर ली थी.

जिस लड़की को बुजुर्ग बहू बनाकर घर लाया था वो उसकी पोती निकली. फिर उसके बाद दोनों धर्मसंकट में आ गये और दोनों ने फैसला लिया कि वह जिस रास्ते पर चल रहे हैं वो सही है और एक पति-पत्नी की तरह ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया. अब वह दोनों अपनी जिंदगी मस्ती से गुजार रहे हैं लेकिन इस अजीब घटना ने आपको भी हैरान कर दिया होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com