21 फरवरी 2018, बुधवार का राशिफल: आज का दिन इन राशि वालों के लिए हैं खुशनुमा….

मेष- किसी से वाद-विवाद या मनमुटाव हो सकता है। आर्थिक विषयों में सावधानी बरतें। क्रोध में वृद्धि हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्च पर संयम रखने से निरर्थक खर्च टाल सकेंगे।21 फरवरी 2018, बुधवार का राशिफल: आज का दिन इन राशि वालों के लिए हैं खुशनुमा....

वृषभ- पैसों को लेकर ज्यादा जोखिम न लें। मन में शांति एवं प्रसन्‍नता के भाव रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति थोड़े सावधान ही रहें। पैसों की स्थिति में सुधार लाने के मौके मिल सकते हैं।

मिथुन- अकस्मात का योग है। परिवारजनों के साथ कलह होने की संभावना है। आज आय कम और खर्च अधिक होगा। किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन में कष्‍टमय हो सकता है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए लाभकारी है। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। आय के साधनों में वृद्धि होगी। आकस्मिक धन मिलेगा। तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। आर्थिक योजनाएं भी सफलतापूर्वक संपन्न कर सकेंगे।

सिंह- गुस्से पर काबू रखें। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। मन अशांत रहेगा। पिता के साथ सम्बंध प्रेमपूर्ण रहेंगे और उनसे लाभ भी होगा। व्‍यवहारिकता में कमी आएगी।

कन्या- मन चिंता से व्यग्र रहेगा। शारीरिकरुप से स्फूर्ति का अभाव रहने से थकान और अशक्ति का अनुभव होगा। संतानों के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी और उनके साथ मतभेद भी हो सकता है।

तुला- हितशत्रुओं से भी सावधान रहें। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। गुस्से और वाणी पर संयम रखें। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए मनोरंजन का दिन है। लाभ के अवसर मिलेंगे। आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। वस्त्राभूषण, वाहन तथा भोजन का अच्छा सुख प्राप्त होगा।

धनु- शारीरिकरूप से स्वस्थता और मानसिकरुप से प्रफुल्लितता का अनुभव करेंगे। घर का वातावरण आनंदप्रद रहेगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। नौकरी और व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा।

मकर- खर्चों में वृद्धि होगी। शारीरिक रुप से आपमें आलस्य, थकान, अशक्ति रहने के कारण अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। मानसिक रुप से भी आपको चिंता परेशान करेगी।

कुंभ- आर्थिक आयोजन भी अच्छी तरह से होंगे। व्‍यवहारिकता में कमी आएगी। आय में वृद्धि होगी। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

मीन- कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। सृजनात्मक शक्ति में वृद्धि होगी। मन अशांत रहेगा। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। भाई-बंधुओ के साथ संबंधों में निकटता आएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com