2020 में Realme टीवी सेगमेंट में करने जा रही बड़ा धमाका

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां स्मार्ट टीवी बाजार में भी एंट्री करती जा रही हैं, शाओमी और वनप्लस के बाद अब खबर आ रही है की Realme भी इस सेगमेंट में उतरने की तैयारी कर रही है और जिसका सीधा मुकाबला शाओमी के MI टीवी से होगा. बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में शाओमी का MI टीवी ज्यादा लोकप्रिय हैं (कंपनी के मुताबिक) ऐसे में Realme भी टीवी सेगमेंट में नया दांव लगाने की तैयारी में है. कंपनी जल्द ही भारत में अपना स्मार्ट टीवी पेश करेगी

Realme के सीएमओ चीफ मार्केटिंग ऑफिसर के मुताबिक कंपनी भारत में इस साल के अंत तक अपना नया स्मार्ट टीवी पेश करेगी जो कि शाओमी के Mi टीवी सीरीज को टक्कर देगा. वैसे इस समय कंपनी का सीधा मुकाबला शाओमी से ही चल रहा है. लेकिन जिस तरह से Realme एक के बाद एक जबरदस्त प्रोडक्ट्स बाजार में ला रही है उससे देखते हुए साफ़ कहा जा सकता है कि कंपनी शाओमी का गेम बिगाड़ सकती है, खैर ये तो आने वाला समय ही बतायेगा.

जानकारी के लिए बता दें कि Realme ने पहले भी कहा था कि वह तमाम इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) डिवाइसेज को बाजार में उतारेगी, जिनमें फिटनेस ट्रैकर से लेकर ऑडियो प्रोडक्ट तक पेश किये जायेंगे. कंपनी ने ये बातें Realme 5i की लॉन्चिंग इवेंट के दौरान कही थी.

Realme टीवी को सबसे पहले चीन के बाजार में ही पेश किया जाएगा, उसके बाद भारत में उतारा जायेगा. कंपनी के CMO ने टीवी के फीचर्स और लॉन्चिंग के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Realme के स्मार्ट टीवी में QLED डिस्प्ले, 8K वीडियो सपोर्ट, एचडीआर 10+ का सपोर्ट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. इतने जबरदस्त फीचर्स के साथ कंपनी कीमत भी काफी अग्रेसिव रख सकती है. वैसे आपको बता दें कि शाओमी के टीवी भी काफी सस्ते दाम में मिलते हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com