2020 में एक और मिड बजट स्मार्टफोन Galaxy A41 को लॉन्च करने वाली: Samsung

Samsung पिछले साल की तरह ही इस साल भी कई बजट और मिड बजट डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में अपने तीन स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy Note 10 Lite, S10 Lite और Galaxy A51 को लॉन्च किया है।

इन डिवाइसेज को लॉन्च करने के बाद कंपनी 12 फरवरी को Unpacked Event में कई और डिवाइसेज अनाउंस कर सकता है। पिछले साल की तरह ही इस साल भी कंपनी Galaxy A और Galaxy M सीरीज के कई डिवाइसेज बैक-टू-बैक लॉन्च कर सकती है।

पिछले सप्ताह Galaxy A51 को लॉन्च किया गया है। अब कंपनी अपने Galaxy A सीरीज के एक और मिड बजट स्मार्टफोन Galaxy A41 को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को हाल ही में सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है।

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A41 में MediaTek Helio P65 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में ऑक्टाकोर CPU का इस्तेमाल किया गया है।

फोन 4GB RAM के साथ आ सकता है। इस स्मार्टफोन को और भी स्टोरेज ऑप्शन के लॉन्च किया जा सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 10 पर आधारित OneUI 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया जा सकता है।

लिस्टिंग में इसके सिंगल कोर और मल्टी कोर स्कोर को भी दर्शाया गया है। इसको सिंगल कोर में 1,684 का स्कोर मिला है। वहीं, मल्टी कोर में इसे 5,043 का स्कोर मिला है। फोन में 5.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Samsung Galaxy A41 के अलावा Samsung Galaxy A40 को भी पिछले दिनों सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन को भी कंपनी इस साल लॉन्च कर सकती है।

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिकसल का हो सकता है। वहीं, फोन में 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। वहीं, बैटरी क्षमता की बात करें तो इसमें 3,100 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com