2 रूपये के सिक्के और काले धागे का यह ख़ास उपाय बदल देगी आपकी किस्मत

आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है जिसको करने से आप भी अपनी किस्मत चमका सकते है। हिन्दू धर्म में काले रंग का धागा बांधने के पीछे बहुत से राज हैं और इतना ही नही बल्कि काले रंग का धागा बांधने के वैज्ञानिक तौर पर भी बहुत से फायदे हैं।

इस बात को खुद वैज्ञानिकों ने ज्योतिष की बात पर स्पष्ट भी किया है। तंत्र चुडामणि ग्रंथ के साधनविधि अध्याय में काले धागे को बुरी शक्तियों से बचाने वाला माना गया है। काला धागा ना सिर्फ आपको बुरी नजर से बचाता है बल्कि इसके साथ ही ये धागा आपकी किस्मत भी बदल सकता है।

पुराने लोगों का मानना है कि काले रंग की चीजों पर बुरी शक्तियों का गहरा असर पड़ता है, लेकिन ऐसा भी माना जाता है कि मंत्रों से बंधा हुआ धागा बुरी नजर और बुरी ताकतों से बचाता भी है। आपने भी देखा होगा कि अधिकतर लोग अपने पैरों या हाथों में काला धागा बाधतें है।

काले धागे का खास उपाय –

पहला उपाय – उज्जैन में विक्रांत भैरव मंदिर के तांत्रिक भरत उपाध्याय का कहना है कि तंत्र के अनुसार आप रेशमी या सूती काला धागा लेकर किसी भी शनिवार या रविवार की शाम को भैरव मंदिर में जाएं। इस धागे में छोटी-छोटी नौ गाँठ लगाकर भैरव जी का सिंदूर लगाएं। फिर इस धागे को घर के मेन गेट पर बांध दें। इससे से घर की सुरक्षा होती है और आपका घर बुरी शक्तियों से बच जाता है।

दूसरा उपाय – रविवार के दिन जब भी कोई व्यक्ति हनुमान जी के मंदिर में जाकर काले रंग के धागे को दो अगरबत्तियों के ऊपर से सात बार घुमाकर दाये हाथ में बांध ले। तो उस व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com