19,999 की कीमत पर लॉन्च होगा Nubia Z17 mini, 13MP ड्यूल कैमरा

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी नूबिया ने अपना Nubia Z17 भारतीय बाजार में उतारा था। अब इस कंपनी का दूसरा फोन भी भारतीय बाजार में आ चुका है। कंपनी ने Nubia Z17 mini लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत भारत में 19,999 रुपये होगी। वहीं इस फोन में क्या-क्या खास फीचर्स होंगे, आइए जानते हैं उनके बारे में।

19,999 की कीमत पर लॉन्च होगा Nubia Z17 mini, 13MP ड्यूल कैमरा

Nubia Z17 mini एक ड्यूल कैमरा बेस्ड स्मार्टफोन है। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें विविड 5.2 इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। डिसप्ले गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्टिड है जिससे इसकी स्क्रीन के टूटने का खतरा काफी कम होगा। फोन ड्यूल सिम है और दोनों ही स्लॉट्स में VoLTE फीचर है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 652 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है। इंटरनल स्टोरेज 64GB है और RAM 4GB की है। वहीं इस स्मार्टफोन का एक ऊंचा मॉडल भी है। उसमें Snapdragon 653 चिपसेट का प्रोसेसर दिया गया है। ऊंचे मॉडल में भी इंटरनल स्टोरेज 64GB की है लेकिन लेकिन उसमें 6GB की RAM दी गई है। हालांकि दोनों फोन्स की कीमतों में कितना फर्क होगा यह साफ होना अभी बाकी है।

इसके अलावा Nubia Z17 mini में और भी कई फीचर्स होंगे। इसमें USB टाइप-C पोर्ट की सुविधा होगी जिससे मोबाइल के जरिए डेटा ट्रांस्फर आसानी से किया जा सकेगा। फिंगरप्रिंट स्कैनर भी फोन की बैक पर दिया गया है जिसका इस्तेमाल स्क्रीनशॉट लेने के लिए भी किया जा सकता है। फोन की बैट्री 3,000 mAh की है। भारत में यह फोन किन-किन रंगों में मिल सकेगा इसकी जानकारी मिलना अभी बाकी है। वैसे यह फोन एलिगेंट ब्लैक, गोल्ड ब्लैक, शैम्पेन गोल्ड और रेड जैसे 4 कलर में दूसरे देशों में उपलब्ध है।

कैमरा- माना जा रहा है कि इस फोन का कैमरा काफी खास होगा। फोन में 13MP के ड्यूल कैमरा दिए गए हैं। साथ ही इसमें फेस डिटेक्शन ऑटो-फोकस फीचर भी है। ड्यूल रियर कैमरा मोनोक्रोम शॉट्स भी काफी अच्चे से ले सकते हैं। इसके अलावा कैमरा का अपर्चर आप अपनी जरूरत के मुताबिक एडजस्ट कर सकते हैं। अपर्चर एजस्टमेंट f/1.0 से f/16.0 पॉइन्ट तक सेट किया जा सकता है। वहीं फ्रंट कैमरा भी 16MP का दिया गया है। बता दें इस स्मार्टफोन को इस साल अप्रैल महीने में चीन में पहली बार भारत में लॉन्च किया था। भारत में पिछले साल Nubia Z11 mini लॉन्च किया था और अब Nubia Z17 mini को उसका रिप्लेसमेंट भी माना जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com