18 जून का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए व्यर्थ के वाद विवादों से दूर रहने के लिए रहेगा। आपका अपने मित्रों और परिजनों से धन को लेकर कोई व्यर्थ का वाद विवाद हो सकता है, जिस कारण आपके रिश्तों में भी दरार आ सकती है। व्यवसाय में आपकी आर्थिक स्थिति की कमजोरी के कारण धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। आपको जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलेगा। अपमान से परेशान रहने के कारण अपने पिताजी से कुछ समस्याओं को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको अपने कामों में थकान रहने के कारण आप परेशान रहेंगे और आपको अपनी संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा। आपके सहयोगी आपसे किसी काम को लेकर मदद मांग सकते हैं। पार्टनरशिप में आप कोई काम ना करें, नहीं तो उससे आपको धोखा मिल सकता है। आप नौकरी में यदि बदलाव करने की योजना बना रहे थे, तो आप किसी दूसरी जगह अप्लाई कर सकते हैं, जो लोग बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत है, उन्हें किसी अच्छी स्कीम का पता चल सकता है, जिसमें वह अपनी संतान के भविष्य को लेकर कुछ धन निवेश कर सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की के नए-नए मार्ग खोलेगा। नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे लोगों को अभी कुछ समय और परेशान होना होगा, उसके बाद ही उन्हें कोई अच्छी नौकरी मिलती दिख रही है। आपको अपने किसी दूर रह रहे परिजन से फोन कॉल के जरिए कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है और सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से एक स्थान पर दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आप अपने घर किसी नए वाहन को लेकर आ सकते हैं। माता जी की सेहत में कुछ गिरावट आ सकती है, जिसके लिए आपको डॉक्टरी परामर्श अवश्य लेना होगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रहेगा। आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंता होगी और आप अपने रोजमर्रा के कामों में इतने व्यस्त रहेंगे कि आप अपने परिवार के सदस्यों को समय नहीं दे पाएंगे। व्यापार में आपका कोई बड़ा काम हाथ से निकल सकता है, जिस कारण आपका मन परेशान रहेगा।आपके परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से परिवार मे किसी सरप्राइज पार्टी का आयोजन हो सकता है। यदि आपको किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद करने का मौका मिले तो अवश्य करें और आप अपने घर में कुछ बदलाव करने की योजना बनाएंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता से भरा रहने वाला है। मौसम का विपरीत प्रभाव आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है और आपने यदि किसी मित्र से कुछ धन उधार लिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकते हैं। आपको अपने खान-पान पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। आपको काम की अधिकता रहने के कारण थोड़ी परेशानी रहेगी। आर्थिक स्थिति आपकी कमजोर रहेगी, जिसे आपको मजबूत करने के लिए अपने आय के प्रयासों में तेजी लानी होगी। नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने की संभावना है और आपके कामों से प्रयास आज तेज रहेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा। परिवार में आज किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा और छोटे बच्चे मौज मस्ती करते नजर आएंगे। आज का दिन बाकी दोनों के मुकाबले अच्छा रहेगा, क्योंकि आप फ्रेश महसूस करेंगे और आपके अंदर आलस्य नहीं रहेगा, जिस कारण आपके काफी काम आसानी से पूरे होंगे, लेकिन आप अपने बिजनेस के लिए किसी से अत्यधिक मात्रा में धन उधार न दें, नहीं तो आपको उसे उतारने में समस्या हो सकती है। आपकी माताजी को आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी । किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की होने से  माहौल खुशनुमा रहेगा। बिजनेस में भी  आपके मन मुताबिक लाभ मिलने की संभावना है। यदि आपका कोई प्रॉपर्टी की डील लंबे समय से अटकी  थी, तो वह भी  फाइनल हो सकती है। जीवनसाथी से आप अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा।  विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई में सावधान रहना होगा। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आपको अपने व्यापार में  कुछ नुकसान हो सकता है जिस कारण आप अपनी योजनाओं में भी कुछ बदलाव कर सकते हैं। परिवार में  किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट होने के कारण आपको भाग दौड़ अधिक करनी होगी।  यदि कोई कानूनी मामला लंबे समय से विवादित चल रहा था, तो आपको थोड़ी सावधानी बरतने कि ज़रूरत होगी । आपको  किसी काम के चलते अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कोई निराशाजनक सूचना लेकर आने वाला है। आप यदि किसी यात्रा पर जाएं, तो वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं।  यदि आपने पार्टनरशिप में किसी काम की शुरुआत की थी, तो उसमे  आपका अपने साथी से कोई वाद विवाद हो सकता है। आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, इसलिए आप अपने खर्चों को कंट्रोल करें। आपने यदि किसी सरकारी योजना में धन का निवेश किया था, तो उससे आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आपकी वाणी व व्यवहार से आप लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है।  आपको अपने कामों को पूरा करने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी होगी और आप किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं, जो आपके लिए अच्छी रहेगी। व्यवसाय में आपके सहयोगी  आपके कामों में आपका हाथ तो बटाएंगे, लेकिन वह आपके साथ कोई विश्वास घात भी कर सकते हैं। अविवाहित जातकों के जीवन में  किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है। आपको  कुछ व्यर्थ के कामों की चिंता सताएगी, जिस कारण आपका  कामों को करने में मन भी थोड़ा कम लगेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन किसी चल अचल संपत्ति की खरीदारी के लिए अच्छा रहेगा । परिवार के लोगों का साथ व सहयोग आप पर बना रहेगा। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिवार के सभी सदस्य व्यस्त रहेंगे। आपको अपने किसी दूर रह रहे परिजन की ओर से कोई शुभ सूचना मिल सकती है। यदि संतान की नौकरी को लेकर आप परेशान थे, तो उन्हें कहीं बाहर से नौकरी का ऑफर आ सकता है। आपको किसी से बिना सोचे समझे कोई वादा करने से बचना होगा। आप किसी अजनबी पर भरोसा ना करें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के जातकों के आज का दिन आपके लिए मिला जुला रहने वाला है।  आपको अपने आसपास रह रहे लोगों के साथ किसी भी प्सेरकार के वाद विवाद में न पड़ें। आप यदि किसी नए काम को लेकर कुछ प्रयास कर रहे थे, तो  उनमें आपको निराशा हाथ लग सकती है। आपकी समझदारी से आपके काफी काम पूरे होंगे।  परिवार में बंटवारे को लेकर सदस्यों में कोई मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।  ऐसे में आप फैसला बड़े सदस्यों पर ही छोड़ दे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं आपको परेशान तो करेंगी, लेकिन आपको उनसे घबराने की आवश्यकता नहीं है। व्यापार में आपको मन मुताबिक लाभ न मिलने से आप थोड़ा परेशान रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com