बरेली बवाल: जिस होटल में हुई बदमाशों की पार्टी, उस पर चलेगा बुलडोजर

22 जून को प्लॉट पर कब्जे को लेकर पीलीभीत बाइपास पर पुलिस की मौजूदगी में दो गुटों में करीब एक घंटे गोलीबारी हुई थी। इसके बाद से मुख्य आरोपी राजीव राना व उसके साथी फरार हैं।

बरेली के पीलीभीत बाइपास पर हुए बवाल के मुख्य आरोपी राजीव राना के जिस सिटी स्टार होटल में बदमाशों ने पार्टी की थी, अब उस पर बुलडोजर चलेगा। यह होटल पार्क की जमीन पर बना है। मंगलवार को बीडीए की टीम ने पुलिस बल की मौजूदगी में बवाल के मुख्य आरोपी राजीव राना के घर, एक दुकान, सिटी स्टार व सीके वैली समेत तीन होटलों की पैमाइश की है। बताया जा रहा है कि अधिकांश निर्माण अवैध हैं। होटल सिटी स्टार के निर्माण में पार्क की जमीन दबा ली गई है। एक-दो दिन में आरोपी के सभी अवैध निर्माण को सील किया जाएगा। पार्क की जमीन पर बने सिटी स्टार होटल का ध्वस्तीकरण भी तय माना जा रहा है।

22 जून को प्लॉट पर कब्जे को लेकर पीलीभीत बाइपास पर पुलिस की मौजूदगी में दो गुटों में करीब एक घंटे गोलीबारी हुई थी। इसके बाद से मुख्य आरोपी राजीव राना व उसके साथी फरार हैं। पुलिस विभाग बरेली विकास प्राधिकरण की मदद से आरोपियों पर शिकंजा कस रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को बीडीए व पुलिस की संयुक्त टीम संजयनगर रोड स्थित स्टार सिटी होटल पहुंची। वहां पैमाइश की और ताले चेक किए। टीम ने सिटी स्टार नाम से ही राना के एक और होटल, सीके वैली होटल, उसके घर और संजयनगर की एक दुकान की पैमाइश की। यहां कुछ जगह पहले से ताले लगे थे तो कुछ जगह लगा दिए गए। वैध तरीके से सीलिंग की कार्रवाई नोटिस का जवाब आने के बाद करने की बात कही जा रही है।

निगम, राजस्व और बीडीए की संयुक्त टीम जुटाएगी आरोपियों की संपत्ति का ब्योरा
अब नगर निगम, राजस्व और बीडीए की संयुक्त टीम गोलीकांड के मुख्य आरोपियों की संपत्तियों का ब्योरा जुटाएगी। दरअसल, यह मामला अब तूल पकड़ने लगा है। जिला प्रशासन के पास पूर्व में राजीव राना से जुड़े कई मामलों की शिकायतें भी आई हैं। इसमें सीलिंग की जमीन की खरीद-फरोख्त के मामलों में राजीव राना के खिलाफ कई साक्ष्य भी दिए गए हैं। इसी को लेकर बीडीए समेत नगर निगम और लेखपालों की संयुक्त टीम राजीव राना और आदित्य उपाध्याय की संपत्तियों का ब्योरा जुटाने में लगी हैं।

बीडीए की टीम ने पैमाइश की है। कई अनियमितताएं सामने आई है। इसको लेकर प्रावधान के तहत हम संबंधित को नोटिस भेज रहे हैं। इसका संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। सब कुछ नियमों के मुताबिक ही होगा। -योगेंद्र कुमार, बीडीए सचिव

बीडीए की टीम के साथ पुलिस बल की मौजूदगी में पैमाइश की गई। बीडीए विधिसम्मत तरीके से कार्रवाई करेगा। पुलिस पूरा सहयोग करेगी। अपराधियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। -अनीता चौहान, सीओ तृतीय

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com