सुनिध‍ि ने दूसरी शादी म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से की है. हितेश से उनकी काफी पुरानी दोस्ती है और वह खुद को सुनिध‍ि का फैन भी मानते हैं.

18 की उम्र में मां-बाप के खिलाफ जाकर की थी सुनिधि ने शादी, अब बने जा रही है माँ…

नई जेनरेशन में बॉलीवुड की मस्त आवाजों में से एक सुनिधि‍ चौहान का बर्थडे 14 अगस्त को होता है. सुनिध‍ि को स‍िंगिंग रियलिटी शो मेरी आवाज सुनो से आगे बढ़ने का मौका मिला था.सुनिध‍ि ने दूसरी शादी म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से की है. हितेश से उनकी काफी पुरानी दोस्ती है और वह खुद को सुनिध‍ि का फैन भी मानते हैं.

सुन‍िधि चौहान ने पहली शादी 19 साल की उम्र में 2002 में कोरियोग्राफर और डायरेक्‍टर बॉबी खान से की थी. दोनों ने मिलकर पहला नशा एलबम लॉन्‍च की थी. यहीं से इनकी लव स्‍टोरी शुरू हुई.18 की उम्र में मां-बाप के खिलाफ जाकर की थी सुनिधि ने शादी, अब बने जा रही है माँ...

सुनिध‍ि ने परिवार के ख‍िलाफ जाकर एक सादा समारोह में गोपनीय तरीके से शादी की थी. ऐसे समय में उनका साथ अन्‍नू कपूर और उनकी पत्‍नी ने दिया था. उन्‍होंने ही सुनिध‍ि की शादी का रिसेप्‍शन प्‍लान किया. इसमें अलका याग्निक, कोंकणा सेन, आशा भोसले सहित तमाम सेलेब्‍स शामिल हुए.

एक साल बाद ही सुनिध‍ि और बॉबी का तलाक हो गया. हालांकि इसकी जानकारी बहुत बाद में सार्वजनकि की गई थी. सभी के लिए यह चौंकाने वाली खबर थी. सुनिध‍ि का कहना था कि बॉबी अपनी जिंदगी से कुछ और चाहते हैं.

संजय ने बेटी त्रिशाला को फिल्म ‘भूमि’ की समर्पित, बेटी ने बोली… ये बात

बॉबी से अलग होने के नौ साल बाद सुनिध‍ि ने अप्रैल 2012 में म्‍यूजिशियन हितेश सोनिक से शादी की. दोनों पिछले 15 सालों से एक दूसरे के दोस्‍त थे. साथ ही एक दूसरे को बेहतर ढंग से समझते भी थे.

सुनिधि देश के पहले इंडयिन रियलिटी शो मेरी आवाज सुनो की पहली विनर चुनी गई थीं. यह दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था.

एक इंटरव्‍यू में सुनिध‍ि ने कहा था कि मेरी आवाज सुनो एक व्‍यवस्‍थित और कठिन कॉम्पिटीशन था, जबकि आज के रियलिटी शो वोटिंग आधारित हैं.

सुनिध‍ि हिन्‍दी के अलावा पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मराठी और कन्‍नड़ में भी गा चुकी हैं. उन्‍होंने पाकिस्‍तानी बैंड जुनून से करार किया था. वे अरमान सहित कई पाकिस्‍तानी फिल्‍मों में भी गा  चुकी हैं.

सुनिध‍ि को कई बार बॉलीवुड फिल्‍मों के ऑफर आए, लेकिन वे कैमियो रोल तक ही सीमित रहीं. उनका मानना है कि सिंगिंग ही उनका पहला और आखिरी प्‍यार है. सुन‍िधि चौहान अपनी फैशन स्‍टाइल के लिए भी मशहूर हैं. वे कई फैशन वीक में रैम्‍प वॉक कर चुकी हैं. सुनिध‍ि का कहना है कि वे माइकल जैक्‍सन की तरह ग्‍लोबल स्‍टारडम चाहती हैं.

सुनिध‍ि ने दूसरी शादी म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से की है. हितेश से उनकी काफी पुरानी दोस्ती है और वह खुद को सुनिध‍ि का फैन भी मानते हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com