Saturday , 2 July 2022

17 साल की उम्र में कुछ ऐसी दिखती थी ‘ये है मोहब्बतें’ की ‘शगुन’

Loading...

टीवी शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में नेगेटिव रोल कर रही शगुन यानी अनीता हसनंदानी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। जिसमे उन्होंने कई लोगों को शामिल किया था। आजकल वो लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। और उनकी चर्चा में बने रहने की एक ही वजह है। वो हैं उनकी तस्वीरें जिन्हे हम फिर से आपको दिखाने के लिए लाये हैं।

‘भाभीजी घर पर हैं’ शो की अनीता भाभी ने किया बड़ा खुलासा17 साल की उम्र में कुछ ऐसी दिखती थी 'ये है मोहब्बतें' की 'शगुन'बता दे कि अनीता जो अब फैशन की दुनिया में एक अलग पहचान बना चुकी हैं, इन्होने तेलुगु फिल्म Nuvvu Nenu से डेब्यू किया था। पहले ये मॉडल थी जिसमे उनका एक सफल करियर बना उसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। इन्होने कई सारी फिल्में भी की और कई सारे शो भी किये। जैसे ‘काव्यांजलि’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’ में काम कर चुकीं।

मौनी रॉय ने छोड़ा ‘नागिन 2’, एकता कपूर को नए चेहरे की तलाश

और आजकल ये ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा इन्होने ये दिल, कृष्णा कॉटेज, सिलसिले, रागिनी एमएमएस 2, हीरो जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसी के साथ हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनकी कुछ पुरानी तस्वरें जिसमे वो काफी अलग लग रही हैं। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com