16MP के फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च हुआ वीवो Y66, सावन के प्रीमियम म्यूजिक का ले सकते हैं मजा

कैमरा और म्यूजिक के लिए जाने वाले वीवो ने नया स्मार्टफोन वीवो Y66 लॉन्च किया जो सावन के प्रीमियम म्यूजिक सेवा के साथ आता है जिसमें (ऐड)विज्ञापन नहीं होते, अनलिमिटेड, हाई क्वालिटी के ऑडियो को 6 महीने तक डाउनलोड करने की सुविधा देती है. इसकी कीमत 14,990 रुपए रखी गई है. डिजायन की बात करें तो Y66 में 2.5D का कव्र्ड ग्लास, मैटेलिक रेडिएंस से लैस इसे स्लीक बनाया गया है.

इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट  कैमरा दिया गया है, जो मूनलाइट ग्लो फीचर के साथ है जो चेहरे की खूबसूरती को बढ़ा देता है. इसमें 3,000mAh की दी गई है.

वोडाफोन दे रहा है सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 6 रुपए में 4G डाटा

वीवो इंडिया के सीएमओ, के. विवेक झाना ने बताया कि Y66 कंज्यूमर्स के प्रति हमारे वादे का सबूत है, जिसके तहत हम कंज्यूमर्स के लिए लगातार अच्छा ऑपशन पेश करते हैं. हमें इस डिवाइस को लॉन्च करते हुए खूशी हो रही है जो फेमस Y सीरिज के तहत पेश किया गया है.

फीचर्स की बात करें तो, इस 4G LTE सुविधा वाले स्मार्टफोन में 5.5 इंच की HD डिस्प्ले है और इसका रेजोल्यूशन 1280 x720 पिक्सल है. ऑक्टाकोर 64-bit प्रोसेसर के साथ 3GB रैम और 32 जीबी ROM है वाले इस स्मार्टफोन एंड्रॉएड 6.0 मार्शमॉलो पर आधारित फनटच OS 3.0  चलता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com