16 फरवरी को रामलीला मैदान में सुबह 10 बजे जनता के बीच होगा इतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह: मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली में पहली बार काम की राजनीति को सम्मान मिला है. दिल्ली ने नफरत की राजनीति को नकारा और AAP को लगातार दूसरी बार बंपर जीत दिलवाई. AAP नेता बोले कि दिल्ली की जनता काम को पसंद करती है, राजनीति का विकास मॉडल सिर्फ केजरीवाल के पास है.

मनीष सिसोदिया बोले कि लोगों को सस्ती बिजली देना, पानी उपलब्ध कराना ही असली देशभक्ति है. दिल्ली के लोगों ने संदेश दे दिया है कि अरविंद केजरीवाल हमारा बेटा है, चुनाव के दौरान काफी नफरत फैलाई गई.

विधायक दल की बैठक में अरविंद केजरीवाल को नेता चुना गया है, 16 फरवरी को रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह होगा. ये शपथ ग्रहण समारोह 10 बजे शुरू होगा.

विधायक दल की बैठक में अरविंद केजरीवाल को नेता चुन लिया गया है. बैठक में मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाए जाने का प्रस्ताव रखा. चुनाव के प्रभारी संजय सिंह इस प्रक्रिया के प्रभारी थे, जिसके बाद विधायकों ने एकराय के साथ केजरीवाल को नेता चुना.

दिल्ली के चुनावी रण में आम आदमी पार्टी एक बार फिर विजेता बनकर उभरी है. अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में AAP ने लगातार दूसरी बार इतिहास रचा है और विरोधियों को जीत की आंधी में उड़ा दिया.

मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के आए नतीजों में AAP ने 70 में से 62 सीटें जीती हैं, जबकि भाजपा सिर्फ 8 सीटों पर सिमट गई. 2015 की तरह इस बार भी कांग्रेस शून्य पर रही.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com