जानिए: 15 सालों में पहली बार सलमान के घर नहीं विराजेंगे बप्पा, ये हैं सबसे बड़ी वजह...

जानिए: 15 सालों में पहली बार सलमान के घर नहीं विराजेंगे बप्पा, ये हैं सबसे बड़ी वजह…

NEW DELHI: बॉलीवुड के सभी सितारें गणपति उत्सव की तैयारियों में व्यस्त हैं, लेकिन इस बार बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan के घर गणपति बप्पा नहीं विराजेंगे। बता दें कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में पिछले 14 सालों से गणेश चतुर्थी की धूम रही है। लेकिन इस बार ये धूम नहीं रहेगी।जानिए: 15 सालों में पहली बार सलमान के घर नहीं विराजेंगे बप्पा, ये हैं सबसे बड़ी वजह...अमेरिका की पाकिस्तान को मिली अब बड़ी चेतावनी-आतंक के लिए अपना घर इस्तेमाल ना….

ये बात सभी जानते हैं कि विघ्नहर्ता गणेश भगवान के प्रति सलमान खान की आस्था कितनी जुड़ी हुई है। एक बार उन्होंने कहा भी था कि उनकी भगवान गणेश में गहरी आस्था है क्योंकि बप्पा ने उन्हें हर संकट से बाहर निकाला है, तो फिर आखिर क्या वजह है कि इस साल सलमान गणेश जी को घर नहीं बुलाएंगे?

 

 

दरअसल, इस साल गणेश भगवान सलमान की लाडली बहन अर्पिता के घर विराजेंगे। जिसके बाद ये फैसला किया गया कि पूरा परिवार अर्पिता के घर ही गणेश चतुर्थी के मौके पर पूजा करेगा। बता दें, गैलेक्सी अपार्टमेंट में अर्पिता ने ही गणपति पूजा की शुरुआत की थी, जिसके बाद हर साल सलमान के घर धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई जाने लगी।

 

अबू धाबी में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त सलमान इस पूजा में शामिल होंगे या नहीं अभी ये कहना मुश्किल है। पिछले साल भी सलमान ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग की वजह से गणेश चतुर्थी में शामिल नहीं हुए थे।

 

सलमान खान फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर सलमान-कटरीना की जोड़ी एकबार फिर से देखने को मिलेगी। जिसे लेकर दोनों के फैंस काफी उत्साहित हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com