11 लोगों को हत्या करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार

img_20161220111422राजस्थान और सोनीपत में हुए दो सनसनीखेज हत्याकांड के आरोपी अंतरराज्यीय गैंगस्टर बहादुरगढ़ हरियाणा निवासी संजय शर्मा (40) को क्राइम ब्रांच ने खुफिया सूचना पर झड़ौदा कला सीआरपीएफ स्टैंड के पास गिरफ्तार कर लिया।

संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध रविंद्र यादव ने बताया कि अंतरराज्यीय सेल के हवलदार सिपाही संदीप कुमार को सूचना मिली कि संजय शर्मा झड़ौदा कला में अपने साथी से मिलने पहुंच रहा है। एसीपी संजय सेहरावत, सब इंस्पेक्टर संदीप यादव, सुरेश कुमार आदि ने घेराबंदी करके उसे दबोच लिया। पूछताछ में पता चला कि संजय ने सट्टा एवं शराब माफिया की गांधी नगर जयपुर में 2010 में गोली मारकर हत्या कर दी थी। तब उसे हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था। जमानत पर बाहर आने के बाद चार साल से वह अदालत में पेश होने से बच रहा था। कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित किया था।
हरियाणा सोनीपत के सोहती गांव निवासी राजपाल ठेकेदार ने अपने भाई देवेंद्र के साथ मिलकर संजय के भाई विजय उर्फ हकला की हत्या कर दी थी। इसका बदला लेने के लिए संजय ने अपने साथी अंकित और अमित के सहयोग से राजपाल को मार डाला। हत्याकांड में अन्य आरोपी गिरफ्तार हो गए थे लेकिन संजय फरार था। संजय का एक अपराधी गगन शर्मा से जमीन का विवाद चल रहा था। गगन भी कपिल हत्या कांड में आरोपी था। गगन जब जमीन विवाद को खत्म करने को तैयार नहीं हुआ तो संजय ने 11 लोगों को उसकी हत्या के लिए तैयार किया और अपने साथियों के साथ फॉच्यरूनर कार में मौजूद गगन पर फायरिंग की थी। इसमें जयपुर पूर्व के जवाहर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई थी। 
संजय फरार चल रहा था। पुलिस के अनुसार संजय के पिता पूर्व सैनिक थे और उसका परिवार जब बहादुरगढ़ शिफ्ट हुआ तो संजय गैंगस्टर अनंदपाल के संपर्क में आ गया और आपराधिक वारदातें करने लगा। काफी समय से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com