1000 लड़कियों से रेप करने का था टारगेट, निर्भया जैसा हाल करने की दी धमकी

girl-raped-and-sold_1472053068गैंगरेप के आरोपी एक हजार लड़कियों के साथ रेप करने का टारगेट पूरा करना चाहते थे। शोर मचाने पर दिल्ली गैंगरेप के दौरान जो हाल निर्भया का हुआ था, वैसा हाल करने की धमकी दे रहे थे।  
यह बात 12 दिसंबर की रात को सेक्टर-29 आयरन मार्केट के पास जंगलों में कॉल सेंटर की 21 वर्षीय युवती के साथ रेप के दौरान कही थी। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दोनों आरोपियों ने वारदात के समय मोबाइल से वीडियो बनाया और साथ ही शोर मचाने पर निर्भया जैसा हाल करने की धमकी दी थी। 
सूत्रों के अनुसार, पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि आरोपियों ने कहा कि वह प्रोफेशनल क्रिमिनल हैं और एक हजार लड़कियों के साथ रेप करने का टारगेट पूरा करना चाहते हैं। 

एसडीएम ईस्ट कोर्ट में की आरोपी की शिनाख्त

पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि इससे पहले दोनों आरोपियों ने शहर में या उससे बाहर कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। रेप की वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को ट्रिब्यून चौक तक छोड़ कर गए थे। 
इसके बाद पीड़िता वहां से अपने घर पहुंची और उसने अपनी मां को वारदात के बारे में जानकारी दी। इसके बाद अगले दिन उन्होंने थाने में जाकर एफआईआर दर्ज करवाई। जानकारी के अनुसार, पीड़िता बीए पांचवें सेमेस्टर की छात्रा है। वह कॉल सेंटर में पार्ट टाइम नौकरी करती थी।

एसडीएम ईस्ट कोर्ट में आरोपी की शिनाख्त की
इसी बीच सोमवार को शिनाख्त परेड में पीड़िता ने पकड़े गए सेक्टर-52 निवासी आरोपी वसीम की पहचान कर ली। पुलिस ने वसीम को शुक्रवार को गिरफ्तार किया था, इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

स्केच के आधार पर हुई गिरफ्तारी

चंडीगढ़ में लड़की के साथ गैंगरेप
पुलिस ने आरोपी को युवती द्वारा बनवाए गए स्केच के आधार पर पकड़ा था। इसके बाद पुलिस ने जज के सामने आरोपी की शिनाख्त परेड करवाने की अर्जी दी थी।
पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने एसडीएम ईस्ट के समक्ष हुई शिनाख्त परेड में कई लोगों की भीड़ में आरोपी को पहचान लिया। इसके बाद पुलिस अब आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेगी। 
पुलिस आरोपी को सात दिन के रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी देगी। पुलिस इस वारदात में इस्तेमाल हुआ चाकू अब तक बरामद नहीं कर पाई है और न ही वारदात वाला ऑटो ही हाथ लगा है। साथ ही मामले का दूसरा आरोपी अब तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। पुलिस पीड़िता के बयानों के आधार पर उसका भी स्केच बनवा रही है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com