10 साल से सत्ता में बैठी TMC बंगाल से साफ हो चुकी है दीदी को राजनीति करने के लिए राज्य से बाहर जाना होगा : PM मोदी

बंगाल : पीएम मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी को खुलेआम मुस्लिमों के वोट मांगने पड़ रहे हैं, यही दिखाता है कि मुस्लिम वोट बैंक आपके हाथ से छिटक गया है.

अगर हमने कहा होता कि सारे हिन्दू एक हो जाओ और बीजेपी को वोट दो, तो हमें चुनाव आयोग का नोटिस आ जाता. पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने सारे मुसलमानों को एक हो जाने की बात कही थी.

रैली में पीएम मोदी बोले कि अब दीदी ईवीएम को भी गाली दे रही हैं, लेकिन आप उसी ईवीएम से जीती थीं तो कुछ नहीं हुआ था.

पीएम मोदी ने कहा कि जब ममता दीदी ने पोलिंग बूथ में खेला किया, तभी देश ने मान लिया था कि आप हार गई हैं. अब ममता दीदी वाराणसी से चुनाव लड़ने की बात कह रही है, यानी टीएमसी यहां से साफ हो चुकी है. ममता बनर्जी को अपनी राजनीति करने के लिए बंगाल के बाहर जाना होगा.

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि दो मई को बंगाल में जब बीजेपी की सरकार बन जाएगी, तब विकास के अभियान को तेज़ किया जाएगा. बंगाल में अब दीदी का जाना तय हो चुका है. पहले दो चरणों और आज के चरण में बीजेपी की लहर चल रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी इन दिनों एक सवाल पूछ रही है, क्या बीजेपी भगवान है जो उसे जीत का पता चल गया है. पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, हम तो मामूली इंसान हैं. जनता ही भगवान का रूप है, उनसे पता लगता है कि हवा का रुख क्या है. ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, आपका गुस्सा-व्यवहार और वाणी देखकर बच्चा भी बता सकता है कि टीएमसी चुनाव हार गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com