05 फ़रवरी दिन सोमवार का राशिफल: आज इन राशी वालों के लिए दिन होने वाला है रोमांचकारी
05 फ़रवरी दिन सोमवार का राशिफल: आज इन राशी वालों के लिए दिन होने वाला है रोमांचकारी

05 फ़रवरी दिन सोमवार का राशिफल: आज इन राशी वालों के लिए दिन होने वाला है रोमांचकारी

।।आज का रशिफल।।

आज का दिन मंगलमय हो 05 फ़रवरी दिन सोमवार05 फ़रवरी दिन सोमवार का राशिफल: आज इन राशी वालों के लिए दिन होने वाला है रोमांचकारी

मेष राशि:- अचानक आए ख़र्चे आर्थिक बोझ बढ़ा सकते हैं। आज के दिन परिवार का कोई सदस्य अगर आपको कुछ ज़्यादा ही तनाव दे, तो हालात बेक़ाबू होने से पहले उसकी सीमा तय कर दें। दिन को ख़ास बनाने के लिए स्नेह और उदारता के छोटे-छोटे तोहफ़े लोगों को दें।

वृषभ राशि:- अगर आप आय में वृद्धि के स्रोत खोज रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। आप दोस्तों के साथ बेहतरीन वक़्त बिताएंगे, लेकिन गाड़ी चलाते वक़्त ज़्यादा सावधानी बरतें। आपको पहली नज़र में किसी से प्यार हो सकता है। दफ़्तर में वीडिओ गेम खेलना काफ़ी भारी पड़ सकता है।

मिथुन राशि:- नयी गतिविधियाँ और मनोरंजन आपके लिए विश्राम करने में सहायक सिद्ध होंगे। कोई बेहतरीन नया विचार आपको आर्थिक तौर पर फ़ायदा दिलायेगा। क़रीबी दोस्त और साझीदार नाराज़ होकर आपकी ज़िंदगी मुश्किल बना सकते हैं। जब आप अपने प्रिय के साथ बाहर जाएँ तो अपने पहनावे और बरताव में नयापन रखें।

कर्क राशि:- बाहर घूमना-फिरना, पार्टी और मौज-मस्ती आपको अच्छे मूड में रखेंगे। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। घरेलू मसले आपके दिमाग़ पर छाए रहेंगे और आपकी ठीक तरह से काम करने की क्षमता को भी ख़राब कर देंगे। प्रेमी एक-दूसरे की पारिवारिक भावनाओं को समझेंगे। आपको कुछ सबसे बढ़िया अवसर नये लोगों के माध्य से मिलेंगे।

सिंह राशि:- किसी और की ग़लती का ख़ामियाज़ा आपको भुगतना पड़ सकता है। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे। किसी धार्मिक स्थल या संबंधी के यहाँ जाने की संभावना है। मतभेद के चलते व्यक्तिगत संबंधों में दरार पड़ सकती है। अगर आप अपना ज्ञान और अनुभव औरों के साथ बाटेंगे, तो निश्चय ही आपको प्रतिष्ठा मिलेगी।

कन्या राशि:- मामलों को सुलझाने की कोशिश में योजनाओं और मनोभावों में बदलाव आ सकता है। आपका प्रिय दिन भर आपको याद करने में समय बिताएगा। आज आप दूसरे दिनों की तुलना में अपने लक्ष्यों को कुछ ज़्यादा ही ऊँचा तय कर सकते हैं। अगर परिणाम आपकी उम्मीद के मुताबिक़ न आए, तो निराश न हों।

तुला राशि:- अतिरिक्त आय के लिए अपने सृजनात्मक विचारों का सहारा लें। ऐसा दिन है जब काम का दबाव कम रहेगा और आप परिवार के साथ समय बिताने का मज़ा ले पाएंगे। काम के दबाव के चलते मानसिक उथल-पुथल और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। दिन के उत्तरार्ध में ज़्यादा तनाव न लें और आराम करें।

धनु राशि:- आपके बच्चे भी घर में ख़ुशी और सुकून के माहौल को महसूस कर सकेंगे। इससे आपको एक-दूसरे के साथ व्यवहार में ज़्यादा खुलापन और आज़ादी मिलेगी। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। अपने जीवन-साथी के साथ बेहतर समझ ज़िन्दगी में ख़ुशी, सुकून और समृद्धि लाएगी। प्यार-मोहब्बत के मामले में जल्दबाज़ी में क़दम उठाने से बचें।

मकर राशि:- दूसरों को प्रभावित करने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। दोस्तों के साथ घूमना-फिरना मज़ेदार रहेगा। लेकिन ज़्यादा पैसे ख़र्च न करें, नहीं तो आप खाली जेब लेकर घर पहुँचेंगे। प्रेम भगवान की पूजा की ही तरह पवित्र है। यह आपको सच्चे अर्थों में धर्म व आध्यात्मिकता की ओर भी ले जा सकता है।

कुंभ राशि:- संभव है कि दोस्त ही आपको ग़लत रास्ता दिखलाएँ। उपहार/भेंट वग़ैरह भी आज आपके प्रिय का मूड बदलने में नाकाम रहेंगे। नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। आप उन लोगों की तरफ़ वादे का हाथ बढ़ाएंगे, जो आपसे मदद की गुहार करेंगे।

मीन राशि:- बच्चे की तबियत परेशानी का कारण बन सकती है। प्यार के नज़रिए से देखें तो आज आप जीवन के रस का भरपूर आनन्द लेने में सफल रहेंगे। साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं। आज के दिन आपका वैवाहिक जीवन एक विशिष्ट दौर से गुज़रेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com