हॉस्टल में कमरे के बाहर गिरा कश्मीरी छात्र, मगर थोड़ी देर में चली गई जान

मृतक छात्र कश्मीर के बारामूला का रहने वाला था। वह खन्ना में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र था। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है। उनके बयान के आधार पर पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। 

पंजाब के खन्ना स्थित गुलजार हॉस्टल में कश्मीरी छात्र की अचानक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार छात्र हॉस्टल के कमरे के बाहर बेहोश पड़ा था। अन्य छात्रों के शोर मचाने पर उसे तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक बीटेक अंतिम वर्ष का छात्र था। मृतक छात्र की पहचान बारामूला निवासी बारिक हुसैन के रूप में हुई है।

डीएसपी राजेश शर्मा ने बताया कि एसएचओ दविंदर पाल सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद बयान दर्जकर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल शव को रखवाया दिया गया है। कॉलेज में पढ़ रहे कश्मीरी छात्रों ने बताया कि बारिक उनसे अलग रहता था। उसके रूममेट दूसरे राज्यों के छात्र हैं। 

बुधवार रात रोजाना की तरह बारिक खाना खाने के बाद अपने रूम चला गया। वह देखने में बिल्कुल ठीक लग रहा था। गुरुवार सुबह बारिक के कमरे में रहने वाले छात्रों ने शोर मचाया कि वह अचानक गिर गया है। उन्होंने बारिक को संभाला तो वह बेहोश हो चुका था। छात्रों के चिल्लाने की आवाज सुनकर कॉलेज स्टाफ भी वहां आ गया। रूममेट बारिक को उठाकर अस्पताल ले गए। वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। 

छात्रों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में बारिक को पढ़ाने की खातिर परिवार के पास पैसे नहीं थे। यही वजह थी कि सरकार की मदद से उसे पंजाब में पढ़ाया जा रहा था। मां-बाप को उम्मीद थी कि बेटा इंजीनियर बनकर आएगा और अच्छी नौकरी कर परिवार को संभालेगा। मगर उसकी मौत से परिवार को बड़ा धक्का लगा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com