हैदराबाद में पुलिस स्टेशन के बाहर आत्मदाह की कोशिश, शामिल है ये शख्स

सोमवार को हैदराबाद में एक पुलिस स्टेशन के बाहर एक शख्स ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर कथित रूप से आत्मदाह की कोशिश की है। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। उसकी पहचान एक अपराधी के रूप में हुई है, जो कई मामलों में शामिल है और कई थानों में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज है। आग में उसका शरीर 20-30 फीसद तक जल गया है, फिलहाल उसको ओसमानिया जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

एएनआइ से बात करते हुए, चंद्रयानगुट्टा के पुलिस इंस्पेक्टर रुद्र भास्कर ने कहा, “आज पी. नरेश गौड़ की तरफ से फोन छीनने की एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। उनके भाई चंद्र शेखर, पेट्रोल पंप पर गाड़ी में पेट्रोल भरने के बाद फोन पर बात कर रहे थे। तभी एक अज्ञात शख्स उनका फोन छीनकर ले गया। उनके भाई आरोपी को पकड़कर चंद्रयानगुट्टा पुलिस स्टेशन ले आए। यहां उसकी पहचान एक अपराधी मोहम्मद शब्बीर (20) के रूप में हुई, जो चंद्रयानगुट्टा में ही रहता है। वेरिफिकेशन में हमें उसके पास से एक सेल फोन, चाकू और थोड़ी सी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है।”

उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद आरोपी ने पुलिस स्टेशन में कथित रूप से चिल्ला-चिल्लाकर शोर कर दिया। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में पाकर, उसके घर भेज दिया गया। भास्कर ने कहा, “कुछ समय बाद शब्बीर ने पुलिस स्टेशन के बाहर अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और आग लगा ली। अतिरिक्त निरीक्षक और अपराध पुलिस कांस्टेबल, के एन प्रसाद वर्मा ने शब्बीर को बचाने की कोशिश की। इसके बाद शब्बीर को तुरंत पुलिस एस्कॉर्ट के साथ ओसमानिया जनरल अस्पताल में भेज दिया गया, उसका शरीर 20-30 फीसद तक जल गया है।”

भास्कर ने कहा, “शब्बीर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है। उसहैदराबका एक आपराधिक इतिहास भी है, वह हैदराबाद आयुक्तालय के विभिन्न पुलिस थानों के आठ आपराधिक मामलों में शामिल हैं।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com